फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकार्ति चिंदबरम ने जय शाह के BCCI सचिव बनने पर उठाया सवाल, हुए ट्रोल

कार्ति चिंदबरम ने जय शाह के BCCI सचिव बनने पर उठाया सवाल, हुए ट्रोल

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई के सचिव का पद संभालने जा रहे हैं। वह पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की टीम का हिस्सा होंगे। गांगुली बोर्ड के नए अध्यक्ष बनने जा रहे हैं। गांगुली का...

कार्ति चिंदबरम ने जय शाह के BCCI सचिव बनने पर उठाया सवाल, हुए ट्रोल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 15 Oct 2019 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई के सचिव का पद संभालने जा रहे हैं। वह पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की टीम का हिस्सा होंगे। गांगुली बोर्ड के नए अध्यक्ष बनने जा रहे हैं। गांगुली का बीसीसीआई अध्यक्ष बनना तय है, क्योंकि इस पद के लिए सिर्फ एक ही नामांकन भरा गया है और वह गांगुली का ही है। जय शाह भारतीय क्रिकेट के लिए कोई अनजाना नाम नहीं है। वह गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव रह चुके हैं। अब जय शाह के बीसीसीआई के सचिव पद संभालने को लेकर कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने तंज कसा है, लेकिन उनके इस ट्वीट के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया है।

कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम और पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम के बेटे ने जय शाह के चयन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने टि्वटर पर लिखा- सोचिए यदि यूपीए सरकार में मैं बीसीसीआई का सचिव बन जाता, उस समय मेरे पिता गृहमंत्री थे। उस पर राष्ट्रवादी और भक्त किस तरह रिएक्ट करते। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है। 

बता दें कि बीसीसीआई की नई टीम में शाह अकेले सदस्य नहीं है, जिसके सत्ताधारी भाजपा से रिश्ते हैं। अरुण धूमल पूर्व बीसीसीआई के अध्यक्ष और मिनिस्टर ऑफ स्टेट फॉर फाइनेंस एंड कोरपोरेट अफेयर मंत्री अनुराग ठाकुर के भाई हैं। वह कोषाध्यक्ष का पद संभालेंगे।

बता दें कि गांगुली का निर्विरोध बीसीसीआई का अगला अध्यक्ष चुना जाना तय है। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री के बेटे जय शाह बीसीसीआई के अगले सचिव होंगे। जयेश जॉर्ज संयुक्त सचिव और अरुण धूमल कोषाध्यक्ष के पद पर बैठेंगे। महिम उपाध्यक्ष होंगे। बृजेश पटेल का अगला आईपीएल चेयरमैन बनना तय है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें