फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटKPL: बेलागवी पैंथर्स के मालिक सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार 

KPL: बेलागवी पैंथर्स के मालिक सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार 

कर्नाटक प्रीमियर लीग में खेलने वाली क्रिकेट टीम बेलागवी पैंथर्स के मालिक अली अशफाक थारा सट्टा लगाने के आरोप में गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस ने बताया कि कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (KSCA) द्वारा चलाई जा रही...

KPL: बेलागवी पैंथर्स के मालिक सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार 
एजेंसी,बेंगलुरुWed, 25 Sep 2019 09:57 AM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक प्रीमियर लीग में खेलने वाली क्रिकेट टीम बेलागवी पैंथर्स के मालिक अली अशफाक थारा सट्टा लगाने के आरोप में गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस ने बताया कि कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (KSCA) द्वारा चलाई जा रही कर्नाटक प्रीमियर लीग (KPL) में सट्टेबाजी के आरोप में अशफाक अली को गिरफ्तार किया गया है। अशफाक को बेंगलुरु में सैंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने गिरफ्तार किया और कर्नाटक पुलिस अधिनियम के तहत सट्टेबाजी के लिए बुक किया।

बेंगलुरु के ज्वाइंट कमिश्नर संदीप पाटिल ने कहा, 'हमें जानकारी मिली थी कि थारा दुबई के सट्टेबाजों के साथ संपर्क में हैं। शहर की सैंट्रल क्राइम पुलिस ने उन्हें कस्टडी में ले लिया है।' केपीएल टी-20 टूर्नामेंट आईपीएल की तर्ज पर हर साल खेला जाता है। बता दें कि बेलागवी पैंथर्स का हिस्सा मनीष पांडे भी हैं। 

INDvsSA: टी20 इंटरनेशनल में 3 मेडन फेंकने वाली पहली भारतीय बनीं दीप्ति शर्मा

संदीप पाटिल ने कहा, 'हम मामले की जांच कर रहे हैं। हमारे पास कुछ सबूत भी हैं। कुछ टीमों के खिलाडी़ भी इस मामले में जुड़े हुए हैं। हमने पूछताछ के लिए खिलाड़ियों की भी समन भेजा है।' बता दें कि केपीएल टूर्नामेंट 16 अगस्त से 31 अगस्त के बीच खेला गया था। 

INDvsSA: शेफाली वर्मा ने रचा इतिहास, सचिन तेंदुलकर को छोड़ा पीछे

कर्नाटक प्रीमियर लीग में 7 टीमें खेलती हैं- बेलागवी पैंथर्स, बेंगलुरु ब्लास्टर्स, बेलरी टस्कर्स, बीजापुर बुल्स, हुबली टाइगर्स, मैसूर वॉरियर्स, नम्मा शिवामोगा। 

बता दें कि हाल ही में मिलनाडु क्रिकेट संघ द्वारा संचालित तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) मुश्किलों में घिरता हुआ नजर आया, क्योंकि कुछ प्रथम श्रेणी क्रिकेटर और कुछ कोच संदिग्ध मैच फिक्सिंग के लिए बीसीसीआई की भ्रष्टचार रोधी इकाई की जांच के दायरे में आए। तमिलनाडु क्रिकेट संघ ने 2016 में टीएनपीएल की शुरुआत की थी और इसमें आठ फ्रेंचाइजी टीमें हिस्सा लेती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें