अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खास मैच में वीरेंद्र सहवाग ने की बल्लेबाजी, मैदान पर जब उतरे तो फैन ने आकर छुए पैर

काले चश्में में वीरेंद्र सहवाग ने मचाया धमाल। बेंगलुरु में एक फ्रेंडली मैच में उन्होंने आते ही दूसरी गेंद पर छक्का जड़ डाला। सहवाग जब बल्लेबाजी के लिए आए तो एक फैन उनके पैर छूने भी आ गया।

Virender Sehwag

वीरेंद्र सहवाग भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को काफी पहले अलविदा कह चुके हैं, लेकिन आज भी उनका मैजिक वैसे ही बरकरार है। कर्नाटक चलचित्र कप (केसीसी) में वीरेंद्र सहवाग कदंबा लायंस की ओर से खेले। मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। वीरू बैटिंग करने उतरे और दूसरी ही गेंद पर छक्का जड़ डाला।

उड़ता जूता! IND vs ENG 5th टेस्ट की कुछ जबर्दस्त तस्वीरें

उन्होंने मैच के बाद ट्वीट में लिखा, 'उसूल तब भी वही था, अब भी वही है। शुभ काम में देरी कैसी। एंटरटेनमेंट... एंटरटेनमेंट... एंटरटेनमेंट। आज बैटिंग करने में मजा आया।' मैच शनिवार को खेला गया था। 

इसी मैच में जब सहवाग बल्लेबाजी के लिए उतर रहे थे, तो एक फैन आकर उनका पैर पकड़ने लगा। वीरू की एक और खास बात थी, वो इस मैच में काला चश्मा लगाकर बल्लेबाजी करने उतरे थे।

आपको बता दें कि ये 10-10 ओवर का टूर्नामेंट है। इसमें छह टीमें हिस्सा ले रही हैं। टूर्नामेंट में कर्नाटक स्टेट क्रिकेट खिलाड़ियों के अलावा कुछ दिग्गज क्रिकेटर भी हिस्सा ले रहे हैं। तिलकरत्ने दिलशान, हर्शल गिब्स और ओवेश शाह जैसे बड़े नाम इसका हिस्सा हैं। 

india vs england 5th test: जसप्रीत बुमराह ने बताया, टीम इंडिया से कहां हुई 'चूक'

अमला को पीछे छोड़, सचिन, द्रविड़ और गांगुली की एलीट लिस्ट में शामिल हुए विराट कोहली

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:karnataka chalanachitra cup virender sehwag shared an amazing video on twitter watch here