DA Image
6 अप्रैल, 2020|10:58|IST

अगली स्टोरी

सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक, करण जौहर बना सकते हैं फिल्म

sourav ganguly photo ht

भारतीय खिलाड़ियों के जीवन पर बायोपिक बनाने का सिलसिला जोरों पर जारी है। अब पूर्व भारतीय कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के जीवन पर बायोपिक बन सकती है। बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर पूर्व कप्तान गांगुली के जीवन पर फिल्म बना सकते हैं। बॉलीवुड में काफी समय से खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्में बनाई जा रही हैं। इस समय महिला क्रिकेट खिलाड़ी मिताली राज पर बायोपिक बन रही है और जल्द ही 1983 की विश्वकप जीत पर फिल्म रिलीज होने जा रही है।

चर्चा है कि करण जौहर पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली पर बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए करण जौहर ने सौरव से कई बार मुलाकात भी की है। इस दौरान गांगुली पर बायोपिक बनाए जाने की बताचीत चलने की बात कही जा रही है।

NZvsIND: विराट कोहली ने पृथ्वी को बताया खतरनाक बल्लेबाज, जानिए क्या कुछ कहा

सौरव गांगुली को 'दादा' कहकर पुकारा जाता है, इसलिए माना जा रहा है कि इस फिल्म का नाम 'दादागिरी' रखा जा सकता है। इस फिल्म के लिए अब लीड एक्टर की तलाश की जा रही है। देखना दिलचस्प होगा कि गांगुली का किरदार कौन निभाएगा। देखना है कि करण जौहर इसकी आधिकारिक घोषणा कब करते हैं। 

पिछले दिनों एक बयान में सौरव गांगुली ने खुलासा किया था कि वह अपनी बायोपिक में ऋतिक रोशन को हीरो देखना चाहते हैं। इससे पहले टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर सौरव गांगुली की बायोपिक बनाने वाली थीं। गांगुली ने कहा था कि एकता ने उनसे बायोपिक बनाने के लिए संपर्क किया था और एक बार उनके बीच बातचीत हुई थी लेकिन इसके बाद चीजें आगे नहीं बढ़ पाईं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Karan Johar to make biopic on Sourav Ganguly says reports