DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WOW: एक बार फिर भारत के लिए खेलने मैदान पर उतरेंगे कपिल देव!

कपिल देव भारत की ओर से एशिया पसिफिक सीनियर गोल्फ टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रहे हैं। गौरतलब है कि कपिल 24 साल पहले क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं।

Kapil Dev

भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक और पूर्व ऑलराउंडर कपिल देव एक बार फिर इंडिया के खेलने मैदान में उतरेंगे। हालांकि इस बार मैदान क्रिकेट का नहीं बल्कि गोल्फ का होगा। आपको बता दें कि कपिल देव भारत की ओर से एशिया पसिफिक सीनियर गोल्फ टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रहे हैं। गौरतलब है कि कपिल 24 साल पहले क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं।

आपको बता दें कि क्रिकेट के बाद कपिल देव का दूसरा बड़ा शौक गोल्फ है। कपिल देव ने ऑल इंडिया सीनियर टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन के दम पर इस टूर्नामेंट के लिए क्वालिफाइ किया है। क्वालिफिकेशन टूर्नामेंट इसी साल जुलाई में नोएडा के जेपी ग्रीन्स गोल्फ कोर्स में आयोजित किया गया था। आपको बता दें कि इससे पहले साल 2015 में भी कपिल इसी चैंपियनशिप के लिए चीन गए थे।

INDvENG: रवि शास्त्री ने बताई ऋषभ पंत को टेस्ट टीम में शामिल करने की बड़ी वजह

ENGvsIND: विराट कोहली के पास टेस्ट क्रिकेट में नंबर 1 बल्लेबाज बनने का मौका

आपको बता दें कि एशिया पसिफिक सीनियर गोल्फ टूर्नामेंट 17 से 19 अक्टूबर तक जापान के मियाजाकी में टॉम वॉटसन गोल्फ क्लब में खेला जाएगा। चंडीगढ़ में जन्मे 59 साल के कपिल देव ने 1994 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ करियर का आखिरी वनडे खेला था। उनके नाम टेस्ट में 5248 रन के अलावा 434 विकेट दर्ज हैं। वहीं, वनडे में कपिल ने 3783 रन बनाए हैं और 253 विकेट झटके। 

हैप्पी बर्थडे जिमी: जेम्स एंडरसन ​के 36वें जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़ीं रोचक बातें

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kapil dev qualified to play for india in Asia Pacific Seniors golf tournament