DA Image
4 जून, 2020|8:42|IST

अगली स्टोरी

कपिल देव ने बताया क्यों भारत राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी मुश्किल है

उन्होंने पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर धोनी की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी पर संदेह जताते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता कि कोई इतने लंबे समय तक खेल से दूर रहने के बाद वापसी कर सकता है।

kapil dev and ms dhoni

टीम इंडिया को सबसे पहले वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान कपिल देव ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कुछ अहम बातें कही हैं। कपिल को लगता है कि इतने लंबे ब्रेक के बाद धोनी के लिए वापसी बहुत मुश्किल हो जाएगी। उन्होंने पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर धोनी की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी पर संदेह जताते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता कि कोई इतने लंबे समय तक खेल से दूर रहने के बाद वापसी कर सकता है।

NZvIND: भारत को बड़ा झटका, वनडे और टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे रोहित

भारत को अपनी कप्तानी में दो विश्व कप खिताब दिलाने वाले धोनी पिछले साल इंग्लैंड में हुए आईसीसी विश्व कप के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेले हैं और हाल ही में बीसीसीआई ने उन्हें केन्द्रीय अनुबंध वाले खिलाड़ियों की लिस्ट से बाहर कर दिया। धोनी ने आखिरी मैच जुलाई 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप का सेमीफाइनल मैच खेला था।

ICC T20 Ranking: रैंकिंग में राहुल, रोहित, बुमराह को मिला फायदा

भारत को 1983 में विश्व कप दिलाने वाले कप्तान कपिल कहा, 'अगर आपने इतने लंबे समय तक क्रिकेट नहीं खेला है तो मुझे नहीं लगता कि आप कहीं से भी वापसी कर सकते हैं।' कपिल ने कहा कि आईपीएल में धोनी का लय में होना काफी अहम होगा। उन्होंने कहा, 'उनके पास आईपीएल के जरिए मौका होगा, वहां उनकी लय काफी अहम होगी और चयनकर्ताओं को देखना होगा कि देश के लिए क्या बेस्ट है।' उन्होंने कहा, 'धोनी ने देश के लिए काफी योगदान दिया है लेकिन जब आप छह-सात महीने नहीं खेलते हैं तो सब के दिमाग में संदेह पैदा होने लगता है।'
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kapil dev on ms dhoni and his retirement news it will be difficult for mahendra singh dhoni to make a comeback in team after such a long break