फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटCSKvsSRH: मैच से पहले निजी कारणों से स्वदेश लौटे विलियमसन, जानिए कौन संभालेगा हैदराबाद की कमान

CSKvsSRH: मैच से पहले निजी कारणों से स्वदेश लौटे विलियमसन, जानिए कौन संभालेगा हैदराबाद की कमान

CSK vs SRH IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आज (23 अप्रैल) चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में कप्तानी भुवनेश्वर कुमार करेंगे। कप्तान केन विलियमसन...

CSKvsSRH: मैच से पहले निजी कारणों से स्वदेश लौटे विलियमसन, जानिए कौन संभालेगा हैदराबाद की कमान
लाइव हिन्दुस्तान टीम,चेन्नई Tue, 23 Apr 2019 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

CSK vs SRH IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आज (23 अप्रैल) चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में कप्तानी भुवनेश्वर कुमार करेंगे। कप्तान केन विलियमसन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से पहले न्यूजीलैंड वापस लौट गए। खबरों की माने तो निजी कारणों के चलते विलियमसन को स्वदेश लौटना पड़ा।

विलियमसन 27 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले अगले मैच से पहले टीम के साथ जुड़ सकते है। केन विलियमसन आईपीएल के शुरुआती मैचों में चोट के चलते टीम से नहीं जुड़ सके थे और तब भी कप्तानी भुवनेश्वर कुमार ने ही की थी। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ लगातार दो जीत दर्ज कर प्वॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर है। टीम के नौ मैच में पांच जीत के साथ 10 प्वॉइंट्स हैं।

IPL 2019 RCB vs KXIP: विराट और अश्विन की टीमों के बीच दिखेगी कांटे की टक्कर

RRvDD: शॉ से जब पूछा गया पोंटिंग या गांगुली में कौन है बेस्ट?

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के खाते में 14-14 प्वॉइंट्स हैं, लेकिन बेहतर नेट रनरेट के दम पर दिल्ली कैपिटल्स टॉप पर है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अगर आज सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया तो उनका प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय हो जाएगा। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया था, जिससे टीम का आत्मविश्वा बढ़ा हुआ है। इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था, लेकिन उस मैच में महेंद्र सिंह धोनी नहीं खेल पाए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें