फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटक्या केन विलियमसन ने खेल लिया है आखिरी T20I मैच? न्यूजीलैंड के कप्तान ने दिया ये जवाब

क्या केन विलियमसन ने खेल लिया है आखिरी T20I मैच? न्यूजीलैंड के कप्तान ने दिया ये जवाब

क्या केन विलियमसन ने खेल लिया है आखिरी T20I मैच? इस सवाल का जवाब न्यूजीलैंड के कप्तान ने दिया है और संकेत दिया है कि वे अब रेड बॉल क्रिकेट पर फोकस करेंगे, क्योंकि आने वाले समय में यही होगी। 

क्या केन विलियमसन ने खेल लिया है आखिरी T20I मैच? न्यूजीलैंड के कप्तान ने दिया ये जवाब
cricket-t20-usa-pak--0 jpg
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 18 Jun 2024 03:02 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के पेसर ट्रेंट बोल्ट ने अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया। इस बात की घोषणा उन्होंने पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 के टीम के आखिरी मैच के ठीक बाद की। इस मैच में न्यूजीलैंड को जीत मिली। ट्रेंट बोल्ट के रिटायरमेंट के साथ ही केन विलियमसन को लेकर भी बातें होने लगी कि उनको भी टी20आई टीम से ड्रॉप किया जा सकता है या फिर उनको रिटायरमेंट लेना पड़ सकता है। इन्हीं सवालों के जवाब पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में केन विलियमसन बड़ी बेबाकी से दिए। 

न्यूजीलैंड वर्सेस पापुआ न्यू गिनी मैच के खत्म होने के बाद प्रेस को संबोधित करने आए कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन से पूछा गया कि क्या उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच खेल लिया है? इसके जवाब में दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि उन्होंने अभी तक कोई फैसला नहीं किया है। विलियमसन बोले, "मुझे नहीं पता। अभी और आने वाली सीरीज के बीच थोड़ा समय है, इसलिए यह एक टीम के रूप में फिर से संगठित होने में समय है। हां, हमारे पास अगले साल तक रेड बॉल क्रिकेट होने वाला है। ऐसे में यह कुछ अन्य अंतरराष्ट्रीय प्रारूपों में वापस आने का समय है और देखते हैं कि चीजें कहां पहुंचती हैं।"

ये भी पढ़ेंः बाबर आजम के लिए नहीं बना है T20 क्रिकेट! उनके ये आंकड़े PCB देख ले तो किए जा सकते हैं टीम से बाहर
  
विलियमसन को टी20आई टीम से या तो रिटायरमेंट लेने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है या फिर उनको बाहर किया जा सकता है, क्योंकि विलियमसन ने पिछले कई टी20 वर्ल्ड कप में कप्तानी की है, लेकिन परिणाम अच्छे नहीं रहे हैं। इसके अलावा केन विलियमसन की फॉर्म भी अच्छी नहीं है। उनके आंकड़े भी टी20आई क्रिकेट के उतने दमदार नहीं हैं, क्योंकि वे एंकर की भूमिका निभाने के लिए फेमस हैं। हालांकि, आजकल की टी20 क्रिकेट में इस तरह की बल्लेबाजों को अंडररेटेड माना जाता है। इसके अलावा न्यूजीलैंड के पास कई उभरते खिलाड़ी है, जो उनकी जगह ले सकते हैं।