DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  न्यूजीलैंड को लगा तगड़ा झटका, केन विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर

क्रिकेटन्यूजीलैंड को लगा तगड़ा झटका, केन विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Wed, 09 Jun 2021 06:16 PM
न्यूजीलैंड को लगा तगड़ा झटका, केन विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले न्यूजीलैंड की टीम को तगड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन चोट की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए है। विलियमसन की जगह टॉम लाथम को दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम की कमान सौंपी गई है। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला ड्रॉ हो गया था। कप्तान विलियमसन की बाईं कोहनी पर चोट लगी है। 

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 10 जून से एजबेस्टन में खेला जाना है। विलियमसन लॉर्ड्स टेस्ट की दोनों पारियों में 13 और 1 रन ही बना सके थे।  इसके बाद न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ साउथम्पटन में 18 जून से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है। ऐसे में केन विलियमसन की चोट ने न्यूजीलैंड की चिंताएं बढ़ा दी हैं। स्टार स्पिनर मिशेल सैंटनर भी चोट के चलते दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

विलियमसन की गैरमौजूदगी में विल यंग न्यूजीलैंड की तरफ से नंबर तीन पर बल्लेबाजी करेंगे। कीवी हेड कोच गैरी स्टीड ने माना कि विलियमसन को बाहर रखना एक कठिन निर्णय था, लेकिन न्यूजीलैंड के कप्तान की चोट को मैनेज करने की जरूरत थी, जिसकी वजह से वो इस साल मार्च में भी मैच नहीं खेल पाए थे। उन्होंने आगे कहा कि केन के लिए टेस्ट नहीं खेलने का फैसला आसान नहीं है। लेकिन हमें लगता है कि ये सही है। उनकी कोहली में इंजेक्शन लगाया गया है ताकि उन्हें बल्लेबाजी करने में दिक्कत ना हो। रेस्ट और न रिहैबिलिटेशन ने उन्हें रिकवरी करने में मदद मिलेगी।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने कहा, रोहित शर्मा मैच विनर लेकिन टेस्ट में सुधारनी होगी ये कमी

संबंधित खबरें