DA Image
6 जून, 2020|12:48|IST

अगली स्टोरी

केन विलियमसन बोले, ब्रेंडन मैक्कलम कभी-कभी टेस्ट को वनडे क्रिकेट समझते थे

brendon mcculum and kane williamson photo ht

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैक्कलम की तारीफ करते हुए कहा है कि खेल के प्रति दृष्टिकोण वास्तव में उन्हें उपहार के तौर पर मिला था। मैक्कलम 2016 तक सभी प्रारुपों में न्यूजीलैंड टीम के कप्तान थे। विलियमसन ने बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत के दौरान यह बात कही। 

विश्व कप में अंबाती रायडू को बाहर रखने गंभीर-प्रसाद के बीच हुई नोंकझोक

विलियम्सन ने कहा कि विलियम्सन ने शानदार तरीके से लंबे समय तक टीम का नेतृत्व किया और उनसे सीखने के लिए हमारे पास यह एक अच्छा मौका था। जब ब्रैंडन ने टीम को छोड़ा तो उस समय हमारे सामने दोहरी चुनौतियां थी। आप उनके बिना एक खिलाड़ी और एक कप्तान के रूप में खेल रहे हैं। एक चुनौती यह भी थी कि हम एक टीम के रूप में आगे बढ़ते रहना चाहते थे। बातचीत के दौरान तमीम ने विलियम्सन से पूछा कि उन्होंने सुना है कि मैक्कलम 50 ओवरों के मैच को 40 ओवरों की तरह देखते थे, क्या यह सच था।

शिखर धवन ने बेटे संग शेयर की बचपन की फोटो, कहा-सेब पेड़ से दूर नहीं गिरता

इस पर विलियम्सन ने कहा कि कभी-कभी उन्होंने (मैक्कलम) ने टेस्ट क्रिकेट को वनडे मैच के रूप में देखा और कभी-कभी वनडे मैच को टी-20 मैच के रूप में। उन्होंने कहा कि ब्रेंडन ने अपना स्वाभाविक खेल खेला और यह हमारे लिए बहुत सफलता लेकर आया। ब्रेंडन को खेल प्रति उनका दृष्टिकोण उपहार में मिला था। इससे वास्तव में टीम को बड़े पैमाने पर प्रशंसा मिली।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kane Williamson says sometimes Brendon McCullum considered Test cricket as one day cricket