फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटENG vs NZ: केन विलियमसन कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से हुए बाहर

ENG vs NZ: केन विलियमसन कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से हुए बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस वजह से वह ट्रेंट ब्रिज टेस्ट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टॉम लैथम टीम की अगुवाई करेंगे।

ENG vs NZ: केन विलियमसन कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से हुए बाहर
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 10 Jun 2022 07:47 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Kane Williamson Covid-19 Positive: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आज यानि 10 जून से दूसरा टेस्ट मैच ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंघम में खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले कीवी टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। कप्तान केन विलियमसन कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने इसकी पुष्टि की है। केन विलियमसन के रिप्लेसमेंट के रूप में हामिश रदरफोर्ड को स्क्वाड में शामिल किया गया है। वहीं टॉम लैथम विलियमसन की गैरमौजूदगी में टीम की अगुवाई करेंगे।

IND vs SA: डेविड मिलर और रस्सी वैन डेर डूसन की तूफानी बल्लेबाजी देख गदगद हुआ कप्तान टेम्बा बावुमा का दिल, तारीफ में कही ये बात

तीन मैच की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। लॉर्ड्स टेस्ट में हार झेलने के बाद कीवी टीम 0-1 से पीछे चल रही है।

IND vs SA 1st T20I में हुई छक्कों की बरसात, 7 खिलाड़ियों ने मिलकर बनाया ये वर्ल्ड रिकॉर्ड; लिस्ट में हार्दिक पांड्या और डेविड मिलर भी शामिल

कोच ने आगे कहा "इतने महत्वपूर्ण मैच की पूर्व संध्या पर केन विलियमसन का मजबूरन बाहर होना शर्म की बात है। हम सभी इस समय उसके लिए महसूस कर रहे हैं और जानते हैं कि वह कितना निराश होगा। हामिश पहले दौरे में टेस्ट टीम के साथ थे और विटैलिटी टी 20 ब्लास्ट में लीसेस्टरशायर फॉक्स के लिए खेल रहे हैं।"

कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद केन विलियमसन अब नियमों के अनुसार 5 दिन आइसोलेशन में रहेंगे।
 

epaper