DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए कीवी टीम की घोषणा, साउदी होंगे कप्तान

न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमें फिलहाल, दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही हैं। पहले मैच में मेजबान टीम ने छह विकेट से दमदार जीत दर्ज की थी जबकि दूसरा मैच 22 अगस्त से शुरू होगा।

tim southee

श्रीलंका के खिलाफ न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। कीवी टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है। टी20 सीरीज से कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को आराम दिया गया है। विलियमसन की गैरमौजूदगी में टिम साउदी टीम की कमान संभालेंगे।

न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमें फिलहाल, दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही हैं। पहले मैच में मेजबान टीम ने छह विकेट से दमदार जीत दर्ज की थी जबकि दूसरा मैच 22 अगस्त से शुरू होगा। मेहमान टीम ने दोबारा फिट हो चुके विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सेफर्ट को भी आगामी सीरीज के लिए मौका दिया है।

न्यूजीलैंड के चयनकर्ता गेविल लॉर्सन ने कहा, 'केन और ट्रेंट ने हाल ही में हुए विश्व कप में बहुत बड़ा रोल निभाया था और आगे हमें कई महत्वपूर्ण सीरीज खेलनी है जिसके कारण हमें उन्हें आराम देना चाहते हैं।' स्पिन गेंदबाज मिशेल सेंटनर, टॉड एस्टल और इश सोढ़ी को भी मेहमान टीम में जगह दी गई है। सीरीज का पहला टी-20 मैच 1 सितंबर को खेला जाएगा।

आर्मी ट्रेनिंग से लौटे धौनी ने करवाया हेयरकट, ऐसा है उनका नया लुक- VIDEO

Practice Match Result: विहारी और रहाणे के अर्धशतक, प्रैक्टिस मैच हुआ ड्रॉ

टीम इस प्रकार है: टिम साउदी (कप्तान), टॉड एस्टल, टॉम ब्रूस, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, लॉकी फग्यूर्सन, मार्टिन गुप्टिल, स्कॉट कुगलेइजन, डेरिल मिशेल, कॉलिन मुनरो, सेथ रेंस, मिशेल सेंटनर, टिम सेफर्ट (विकेटकीपर), इश सोढ़ी, रॉस टेलर।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kane Williamson rested Tim Southee to lead New Zealand in Sri Lanka T20Is