फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटविराट कोहली vs बाबर आजम, किसका कवर ड्राइव बेहतर? केन विलियमसन ने दिया जवाब

विराट कोहली vs बाबर आजम, किसका कवर ड्राइव बेहतर? केन विलियमसन ने दिया जवाब

विराट कोहली और बाबर आजम को मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में गिना जाता है और दोनों के कवर ड्राइव की दुनियाभर में तारीफ होती है। विलियमसन ने दोनों में से जानिए किसके कवर ड्राइव को चुना।

विराट कोहली vs बाबर आजम, किसका कवर ड्राइव बेहतर? केन विलियमसन ने दिया जवाब
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 21 Nov 2022 01:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम दोनों को ही मौजूदा समय के बेस्ट बल्लेबाजों में गिना जाता है। दोनों के कवर ड्राइव की दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटर्स तारीफ करते हैं। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन से जब दोनों में से एक के कवर ड्राइव को चुनने के लिए कहा गया, तो उन्होंने विराट कोहली को चुना। ईएसपीएनक्रिकइंफो पर केन विलियमसन ने कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए, जिसमें से यह एक था। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उमरान मलिक और हारिस राउफ में से ज्यादा तेज गेंदबाजी कौन करता है? केन विलियमसन से सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा में से भी एक को चुनने के लिए कहा गया।

बैट से फ्लॉप पंत ने विकेट के पीछे किया कमाल, याद आ गए धोनी- Video

ईएसपीएनक्रिकइंफो के 'You have to answer' शो में जब केन विलियमस से पूछा गया कि विराट कोहली का कवर ड्राइव या बाबर आजम का कवर ड्राइव, तो उन्होंने जवाब में कहा, 'कोहली का कवर ड्राइव', इसके तुरंत बाद उनसे सवाल किया गया, सचिन तेंदुलकर या ब्रायन लारा, तो इसके जवाब में उन्होंने सचिन तेंदुलकर को चुना। इस वीडियो की शुरुआत हुई इस सवाल के साथ, 'अपना फोन ड्रॉप करना या कैच ड्रॉप करना?' जिसके जवाब में केन ने फोन ड्रॉप करना बेहतर बताया क्योंकि कैच ड्रॉप करने का रिजल्ट काफी खराब हो सकता है।

LIVE इंटरव्यू के बीच SKY पकड़ लाए एक फैन को और फिर कुछ ऐसा हुआ- Video

इस दौरान उनसे पूछा गया कि हार्दिक पांड्या का हेलिकॉप्टर शॉट या सूर्यकुमार यादव का स्कूप शॉट, जिसके जवाब में उन्होंने सूर्यकुमार यादव का स्कूप शॉट चुना। आउटफील्ड में केन को कौन चाहिए ग्लेन फिलिप्स या फिर एबी डिविलियर्स, तो केन ने एबी को चुना। इसके बाद का सवाल काफी मजेदार था। उनसे पूछा गया कि विराट कोहली की दाढ़ी या फिर उनकी खुद की दाढ़ी, जिसमें केन ने अपनी दाढ़ी को चुना। केन विलियमसन की ऑफ स्पिनर या रोहित शर्मा की ऑफस्पिन के सवाल में केन ने कहा कि दोनों में से कोई नहीं। हारिस राउफ और उमरान मलिक में कौन ज्यादा तेज है, इसके जवाब में केन ने कहा, 'नहीं जानता, दोनों शायद एकजैसे हैं।'

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।