DA Image
3 अप्रैल, 2020|4:29|IST

अगली स्टोरी

कीवी कप्तान केन विलियनसन ने दिया कोविड-19 के खिलाफ लड़ रहे हेल्थ वर्करों पर बड़ा बयान

kane williamson photo ht

कोविड 19 महामारी से निपटने में लगे अपने देश के डाक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों की तारीफ करते हुए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने गुरूवार को कहा कि ये लोग सही मायने में समझते हैं कि दबाव क्या है? 'न्यूजीलैंड हेराल्ड' में लिखे पत्र में विलियमसन ने डाक्टरों, नर्सों और सभी स्वास्थ्यकर्मियों को संबोधित किया जो दुनिया भर में 21000 से अधिक जिंदगियां ले चुकी इस महामारी से निपटने में लगे हैं।

उन्होंने लिखा  ​कि पिछले कुछ दिनों से साफ हो गया है कि हम ऐसे स्वास्थ्य संकट से गुजर रहे हैं जो हमने कभी नहीं देखा है। हम आपके आभारी है। लोग बात करते हैं कि खिलाड़ियों पर प्रदर्शन का दबाव होता है लेकिन असलियत यह है कि हम वह काम करते हैं जिससे हमें प्यार है और हमारी आजीविका चलती है । हम खेलते हैं।

न्यूजीलैंड में अभी तक 262 लोग संक्रमित है लेकिन कोई जान नहीं गई है। विलियमसन ने कहा कि असली दबाव जिंदगियां बचाने के लिए काम करना है। असली दबाव यह है कि अपनी सेहत को जोखिम में डालकर दूसरों को बचाने के लिए काम कर रहे हैं।

अपने गरिमामय व्यक्तित्व और खेलभावना के लिये दुनिया भर में प्रशंसक बनाने वाले विलियमसन ने कहा कि ऐसा काम सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति ही कर सकते हैं जो अच्छाई को सबसे ऊपर रखते हैं। हम समझ सकते हैं कि जब पूरे देश का समर्थन आपके साथ हो तो कैसा महसूस होता है। हम आपको बताना चाहते हैं कि आप अकेले नहीं हैं, पूरा देश आपके साथ है। उन्होंने कहा कि हम इससे निकल जायेंगे और इसकी वजह आप ही हैं।

साक्षी ने छुपकर बनाया जीवा का वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kane Williamson lauds healthcare workers battling covid19 says You know what real pressure is