फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटगुजरात टाइटंस को बड़ा झटका, केन विलियमसन हो सकते हैं आईपीएल 2023 से बाहर

गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका, केन विलियमसन हो सकते हैं आईपीएल 2023 से बाहर

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात जाएंट्स को टूर्नामेंट की शुरुआत में ही बड़ा झटका लगने की संभावनाएं है। टीम के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं।

गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका, केन विलियमसन हो सकते हैं आईपीएल 2023 से बाहर
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 01 Apr 2023 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात जाएंट्स ने आईपीएल 2023 का आगाज तो जीत के साथ किया, मगर पहले ही मुकाबले के बाद टीम को बड़ा झटका लगने की संभावनाएं हैं। टीम के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं। केन विलियमसन को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोट लगी थी जिसकी वजह से वह बल्लेबाजी करने भी नहीं उतरे थे। उनकी जगह इंपैक्ट प्लेयर के रूप में हार्दिक पांड्या ने साईं सुदर्शन को बल्लेबाजी कराई थी।

PBKS vs KKR : कांटे की टक्कर के मुकाबले में क्या बारिश बिगाड़ेगी खेल? मैच से पहले जान लीजिए मोहाली में मौसम का हाल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फील्डिंग के दौरान चोटिल होने के बाद केन विलियमसन के घुटने का स्कैन हुआ जिसके बाद कहा जा रहा है कि वह उनका मैदान पर वापसी करना बेहद मुश्किल है। ऐसे में वह इस पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं। हालांकि फ्रेंचाइजी और आईपीएल की ओर से इसपर कोई जानकारी नहीं आई है।

PBKS vs KKR Probable Playing XI: शिखर धवन से भिड़ेंगे नीतिश राणा, जानें पंजाब बनाम कोलकाता मैच की संभावित प्लेइंग XI

केन विलियमसन को यह चोट चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 13वें ओवर के दौरान चोटिल हुए। ऋतुराज गायकवाड़ ने जोशुआ लिटिल की तीसरी गेंद पर मिड विकेट पर बड़ा शॉट खेला। छक्का बचाने के प्रयास में केन विलियमसन ने हवा में छलांग लगाई और गेंद को पकड़कर बाउंड्री के अंदर फेका। जैसे ही विलियमसन जमीन पर लैंड हुए तो वह चोटिल हो गए, यह चोट इतनी गंभीर थी कि वह अपनी जगह से नहीं हिल पाए। बाद में उन्हें गुजरात टाइटंस के फीजियो लेकर गए।

स्टीफन फ्लेमिंग ने दिया धोनी की चोट पर बड़ा अपडेट, ये वीडियो देख पसीज गया था सीएसके फैन्स का दिल

बता दें, इस मैच में गुजरात जाएंट्स ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 178 रन लगाए थे, इस स्कोर को गुजरात ने 4 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया।