DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SLvNZ Test Series: विलियमसन और धनंजय के बॉलिंग एक्शन पर उठे सवाल

आईसीसी की मीडिया रिलीज के अनुसार, मैच अधिकारियों ने दोनों टीमों के मैनेजमेंट को जो रिपोर्ट में सौंपी है उसमें गेंदबाजों के एक्शन की वैधता पर सवाल खड़े किए गए हैं।

akila dananjaya

श्रीलंका क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज अकीला धनंजय और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पर संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के आरोप लगे हैं। दोनों टीमों के बीच गॉल में खेला गया पहला टेस्ट मैच रविवार को खत्म हुआ जिसमें मेजबान टीम ने शानदार जीत दर्ज की।

आईसीसी की मीडिया रिलीज के अनुसार, मैच अधिकारियों ने दोनों टीमों के मैनेजमेंट को जो रिपोर्ट में सौंपी है उसमें गेंदबाजों के एक्शन की वैधता पर सवाल खड़े किए गए हैं। विलियमसन और धनंजय को रिपोर्टिंग वाले दिन के 14 दिनों के अंदर टेस्ट देना होगा। हालांकि तब तक दोनों खिलाड़ी गेंदबाजी जारी रख सकते हैं।

श्रीसंत से हटा आजीवन बैन, जानिए कब से कर सकते हैं क्रिकेट में वापसी

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए कीवी टीम की घोषणा, साउदी होंगे कप्तान

धनंजय ने पिछले मैच में श्रीलंका को मिली जीत में बेहद अहम भूमिका निभाई थी और पहली पारी में कुल पांच विकेट चटकाए थे। विलियमसन ने पूरे मैच में केवल तीन ओवर डाले थे। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार से खेला जाएगा। इसके बाद, तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। टी-20 सीरीज में केन विलियमसन नहीं खेलेंगे और उनकी जगह टीम की कमान टिम साउदी संभालेंगे। टी-20 सीरीज से विलियमसन और ट्रेंट बोल्ट को आराम दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kane Williamson and Akila Dananjaya s Bowling Actions Reported After Galle Test