DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WC Semfinal Match: टीम इंडिया की हार से दुखी फैन ने खाया जहर

kalahandi youth consumes poison after defeat of team india

1 / 2kalahandi youth consumes poison after defeat of team india

kalahandi youth consumes poison after defeat of team india

2 / 2kalahandi youth consumes poison after defeat of team india

PreviousNext

वर्ल्ड कप 2019 सेमीफाइनल्स मैच 1 में टीम इंडिया की हुई पराजय से क्रिकेट फैन बेहद आहत हैं। अब न किसी को मैच देखने में इंटरेस्ट बचा है और न कोई अब क्रिकेट मैच की चर्चा करना चाहता है। कुछ लोगों के आंख आंसू छलक रहे हैं। कुछ ऐसे भी जिनके मन में अभी कसक रह गई है कि काश धोनी रन आउट न होते और टीम इंडिया फाइनल तक पहुंच जाती।

न्यूजीलैंड से मिली हार की इसी गम के बीच ओडिशा में एक क्रिकेट प्रशंसक को हार का दुख सहा नहीं गया तो जहर खा लिया। मामला ओडिशा के कालाहांडी जिले के धरमगढ़ का है। जिला चिकित्सा अधिकारी बनालता देवी ने बताया कि युवके पेट में जहर था जिसका इलाज किया गया है। उसकी हालत अब स्थिर है और वह खतरे से बाहर है। 

 

 

धोनी का रन आउट देख आया हार्ट अटैक, मौत

 दूसरी घटना का पश्चिम बंगाल कोलकाता है। यहां एक व्यक्ति की इंडिया न्यूजीलैंड का मैच देखते हुए सदमें से मौत हो गई। बताया जा रहा है साइकिल की दुकान चलाने वाले श्रीकांत मैती ने जब देखा कि महेंद्र सिंह धोनी रन आउट हुए तो वह स्टूल से नीचे गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। पास माजूद लोग जब उनके पास दौड़े तो देखा कि वह बेहोश हैं। इसके बाद उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जिस तरह से धोनी मात्र एक इंच की दूरी या कहें तो मिली सेकंड के करीब से ही रन आउट होना बहुतों को खल गया है। कुछ लोग तो इसे टीम इंडिया की खराब किस्मत भी बता रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kalahandi youth consumes poison after India was defeated by New Zealand in World Cup semi final yesterday