फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENG vs SA: साउथ अफ्रीका की टीम को लगा बड़ा झटका, वनडे सीरीज से बाहर हुए कगीसो रबाडा

ENG vs SA: साउथ अफ्रीका की टीम को लगा बड़ा झटका, वनडे सीरीज से बाहर हुए कगीसो रबाडा

साउथ अफ्रीका की टीम को वनडे सीरीज की शुरुआत से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज से चोटिल होने के चलते बाहर हो गए हैं। रबाडा को हिप स्ट्रेन की...

ENG vs SA: साउथ अफ्रीका की टीम को लगा बड़ा झटका, वनडे सीरीज से बाहर हुए कगीसो रबाडा
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 01 Dec 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

साउथ अफ्रीका की टीम को वनडे सीरीज की शुरुआत से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज से चोटिल होने के चलते बाहर हो गए हैं। रबाडा को हिप स्ट्रेन की समस्या हुई है, जिससे रिकवर करने के लिए उनको तीन हफ्ते तक का समय लग सकता है। वनडे सीरीज का आगाज 4 दिसंबर से होगा। 

IND vs AUS 3rd ODI Match Preview: दौरे की पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगा भारत, इस प्लेइंग XI के साथ उतर

कगीसो रबाडा का प्रदर्शन इस सीजन आईपीएल मे काफी बढ़िया रहा था और उन्होंने इस लीग में सबसे ज्यादा विकेट अपने नाम की थी। रबाडा इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा हैं। तीन मैचों की टी20 सीरीज को साउथ अफ्रीका की टीम पहले ही गंवा चुकी है। इंग्लैंड ने शुरुआती दोनों ही टी20 मुकाबलों में जीत दर्ज की थी। रबाडा का वनडे सीरीज से बाहर होना साउथ अफ्रीका के लिए बहुत बड़ा झटका हो सकता है। रबाडा की इंजरी को देखते हुए उनको बायो बबल से भी फ्री कर दिया जाएगा, ताकि वह अपनी रिकवरी पर ध्यान दे सकें। 

हॉग ने बताई स्मिथ की सबसे बड़ी कमजोरी, भारतीय गेंदबाजों को दी यह

तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 4 दिसंबर को कैपटाउन में खेला जाना है। इंग्लैंड की टीम ने इस वनडे सीरीज के लिए तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स और सैम कुर्रन को आराम दिया है। हालांकि, अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप को देखते हुए इन तीनों ही खिलाड़ियों को टी20 टीम में रखा गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें