फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच ने माना- जब तक विराट कोहली क्रीज पर हैं, टीम इंडिया जीत सकती है WTC फाइनल

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच ने माना- जब तक विराट कोहली क्रीज पर हैं, टीम इंडिया जीत सकती है WTC फाइनल

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर ने माना है कि जब तक विराट कोहली जैसा बल्लेबाज क्रीज पर है, टीम इंडिया WTC फाइनल जीत सकती है। भारत को जीत के लिए अभी भी आखिरी दिन 280 रनों की जरूरत है। 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच ने माना- जब तक विराट कोहली क्रीज पर हैं, टीम इंडिया जीत सकती है WTC फाइनल
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 11 Jun 2023 07:27 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम ने जब 2020-21 में ऑस्ट्रेलिया में लगातार दूसरी बार टेस्ट सीरीज जीती थी तो कंगारू टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने एक बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि इस भारतीय टीम को कभी भी कम मत आंकना। भारत ने पहला मैच बुरी तरह से हारने के बावजूद अगले तीन मैचों में से दो मैच जीते थे और एक मैच ड्रॉ कराने में सफलता हासिल की थी। अब ऐसा ही बयान जस्टिन लैंगर ने फिर से दिया है। 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर इस समय आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 में कमेंट्री कर रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने दावा किया है कि जब तक विराट कोहली क्रीज पर हैं, टीम इंडिया डब्ल्यूटीसी फाइनल जीत सकती है। लैंगर ने कहा, "जब तक विराट कोहली क्रीज पर हैं तब तक भारत टेस्ट मैच जीत सकता है। महान खिलाड़ी चमत्कार करते हैं, ऑस्ट्रेलिया कोहली के विकेट तक आराम नहीं करेगा।" 

शुभमन गिल के कैच पर मैदानी अंपायरों ने क्यों नहीं दिया 'सॉफ्ट सिग्नल', ICC का बयान आया सामने

ये मैच अब पांचवें दिन पूरा होगा। रविवार 11 जून को लंदन का द ओवल खचाखच भरा नजर आएगा। भारत के सामने जीत के लिए 444 रनों का टारगेट है। टीम ने 164 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम अभी भी जीत से 280 रन दूर है। तीन विकेट गिर चुके हैं। विराट कोहली 44 और अजिंक्य रहाणे 20 रन बनाकर नाबाद हैं। करीब 100 ओवरों का खेल मैच के आखिरी दिन होगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें