फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटपूर्व कोच जस्टिन लैंगर के सामने विराट कोहली ने स्मिथ का उड़ाया मजाक, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने भी मानी गलती

पूर्व कोच जस्टिन लैंगर के सामने विराट कोहली ने स्मिथ का उड़ाया मजाक, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने भी मानी गलती

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर ने बताया है कि डब्ल्यूटीसी फाइनल के चौथे दिन की शुरुआत में विराट कोहली ने स्टीव स्मिथ से बात की थी और दूसरी पारी में जिस तरह से वो आउट हुए, उस शॉट को खराब बताया।

पूर्व कोच जस्टिन लैंगर के सामने विराट कोहली ने स्मिथ का उड़ाया मजाक, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने भी मानी गलती
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 10 Jun 2023 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को जीत के लिए 444 रनों का लक्ष्य दिया है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के चौथे दिन विराट कोहली और स्टीव स्मिथ से जुड़ी एक दिलचस्प बात बताई है। द ओवल में खेले जा रहे फाइनल में कमेंट्री कर रहे जस्टिन लैंगर ने कहा कि चौथे दिन की शुरुआत से पहले वह स्मिथ से बात कर रहे थे, जब कोहली उनके पास आए और कहा 'बकवास शॉट'।

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाज माने जाते हैं। खुद कोहली ने भी ये बात मानी है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में स्टीव स्मिथ ने पहली पारी में 268 गेंदों में 121 रनों की दमदार पारी खेली और ट्रेविस हेड के साथ मिलकर दोहरी शतकीय साझेदारी भी की। हालांकि दूसरी पारी में तेजी से रन बटोरने के प्रयास में रविंद्र जडेजा अपना विकेट गंवा बैठे। बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में वह क्रीज से बाहर निकलकर जडेजा के खिलाफ शॉट लगाना चाहते थे लेकिन गेंद बैट से लगने के बाद ऊपर हवा में चली गई और शार्दुल ठाकुर ने कैच लपक लिया। स्मिथ ने दूसरी पारी में 34 रन बनाए। 

दिनेश कार्तिक की भविष्यवाणी भारतीय फैंस को चुभेगी, जानिए फाइनल के रिजल्ट को लेकर क्या बोल गए

जस्टिन लैंगर ने कहा, ''आज मेरे साथ सुबह मैदान के बीच में एक यादगार वाकया हुआ।  मैं स्टीव स्मिथ से बात कर रहा था, उसी समय विराट कोहली मेरे पास आए और कहा ''बकवास शॉट'' और स्टीव स्मिथ की जगह दुनिया का कोई और होता, तो वह कहता हमम, कुछ भी। लेकिन विराट कोहली के कहने पर उन्होंने कहा कि हमम, हां! सही निर्णय, ये बकवास शॉट था।''