फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली को ट्रोल करने चला था पाकिस्तानी क्रिकेटर, फैंस ने लगा दी क्लास

विराट कोहली को ट्रोल करने चला था पाकिस्तानी क्रिकेटर, फैंस ने लगा दी क्लास

विराट कोहली को ट्रोल करने की कोशिश पाकिस्तानी क्रिकेटर जुनैद खान ने की, लेकिन फैंस ने उनकी क्लास लगा दी। आईपीएल 2024 में विराट कोहली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 गेंदों में सिर्फ 3 रन बनाए थे।

विराट कोहली को ट्रोल करने चला था पाकिस्तानी क्रिकेटर, फैंस ने लगा दी क्लास
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 11 Apr 2024 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई इंडियंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ओपनर विराट कोहली आईपीएल 2024 के 25वें लीग मैच में फेल रहे। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में विराट कोहली ने 9 गेंदों में 3 रन बनाए। इस तरह उनका स्ट्राइक रेट 33 का रहा। इसी पर पाकिस्तान के एक क्रिकेटर ने विराट कोहली को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन भारतीय फैंस ने उनको सबक सिखा दिया। ये क्रिकेटर कोई और नहीं, बल्कि जुनैद खान हैं। 

जैसे ही विराट कोहली जसप्रीत बुमराह की गेंद पर विकेट के पीछे ईशान किशन के हाथों कैच आउट हो गए, वैसे ही पाकिस्तानी क्रिकेटर जुनैद खान ने एक एक्स पोस्ट किया। उन्होंने विराट कोहली का नाम तो नहीं लिया, लेकिन स्ट्राइक रेट का जिक्र किया, जो विराट कोहली का थी। जुनैद ने लिखा, "स्ट्राइक रेट 33.33"। इससे भारतीय फैंस नाखुश नजर आए और उन्होंने पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज की क्लास लगा दी। 

एक फैन ने लिखा, "एक तथ्य सुनना चाहते हैं जुनैद? सुनिए...आप दोनों क्रिकेटरों ने एक ही समय में क्रिकेट खेलना शुरू किया। एक सर्वकालिक महानतम सफेद गेंद क्रिकेटर है, दूसरा व्यक्ति एक ट्विटर ट्रोल है जो ट्विटर के माध्यम से कमाई करने की कोशिश कर रहा है। एक बेरोजगार हारा हुआ व्यक्ति कैसा महसूस करता है?" 

वहीं, पाकिस्तान के ही एक अन्य फैन ने लिखा, "विराट कोहली महान खिलाड़ी और लिविंग लीजेंड हैं, लेकिन कुछ लोग उनसे नफरत करते हैं, क्योंकि वे उनसे उम्मीद करते हैं कि वह पारी की शुरुआत करें, पारी को एंकर करें और फिर इसे 200+ स्ट्राइक के साथ सफलतापूर्वक फिनिश करें, वह भी हर मैच में जो कि क्रिकेट में असंभव है। क्रिकेट टीम में 11 खिलाड़ी होते हैं और सभी को अपना काम करना होता है।"

आपकी जानकारी के लिए बता दें, विराट कोहली का आईपीएल 2024 में ये पहला खराब प्रदर्शन है, क्योंकि वे इस सीजन ऑरेंज कैप की रेस में टॉप पर हैं। 6 मैचों में वे 310 से ज्यादा रन बना चुके हैं, जबकि अन्य क्रिकेटर अभी तक 300 भी पार नहीं कर पाए हैं। पिछले ही मैच में विराट कोहली के बल्ले से शतक निकला था।