फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, जोश हेजलवुड को हुआ स्ट्रेस फ्रैक्चर

विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, जोश हेजलवुड को हुआ स्ट्रेस फ्रैक्चर

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पीठ दर्द के कारण श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह जाय रिचर्ड्सन को टीम में लिया गया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के उप कप्तान...

विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, जोश हेजलवुड को हुआ स्ट्रेस फ्रैक्चर
एएफपी।,मेलबर्न। Sun, 20 Jan 2019 12:43 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पीठ दर्द के कारण श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह जाय रिचर्ड्सन को टीम में लिया गया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के उप कप्तान हेजलवुड के पीठ में उसी जगह दर्द उभर आया है जिसके कारण वह पिछले साल अधिकतर समय नहीं खेल पाए थे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फिजियो डेविड बीकले ने उम्मीद जताई कि हेजलवुड इंग्लैंड एवं वेल्स में होने वाले आईसीसी वनडे विश्व कप तक फिट हो जाएंगे।

स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण जोश हेजलवुड को पीठ दर्द    
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट के अनुसार उन्होंने कहा,'जोश हेजलवुड पिछले कुछ दिनों से पीठ दर्द से परेशान थे और स्कैन से पता चला है कि यह स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण है। वह फिटनेस कार्यक्रम से जुड़ेंगे और हमें विश्वास है कि वह विश्व कप से पहले चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।' भारत के खिलाफ वनडे श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करने वाले रिचर्ड्सन तेज गेंदबाजी आक्रमण में मिशेल स्टार्क, पैट कमिन्स और पीटर सिडल का साथ देंगे। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया को फरवरी में ही भारत दौरे पर एकदिवसीय सीरीज खेलने के लिए आना है।

जसप्रीत बुमराह की 'यॉर्कर बॉल' के कायल हुए वसीम अकरम, पढ़ें क्या कहा?

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें