DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, जोश हेजलवुड को हुआ स्ट्रेस फ्रैक्चर

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट के अनुसार,'जोश हेजलवुड पिछले कुछ दिनों से पीठ दर्द से परेशान थे और स्कैन से पता चला है कि यह स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण है।'

Jose Hazlewood.jpg

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पीठ दर्द के कारण श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह जाय रिचर्ड्सन को टीम में लिया गया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के उप कप्तान हेजलवुड के पीठ में उसी जगह दर्द उभर आया है जिसके कारण वह पिछले साल अधिकतर समय नहीं खेल पाए थे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फिजियो डेविड बीकले ने उम्मीद जताई कि हेजलवुड इंग्लैंड एवं वेल्स में होने वाले आईसीसी वनडे विश्व कप तक फिट हो जाएंगे।

स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण जोश हेजलवुड को पीठ दर्द    
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट के अनुसार उन्होंने कहा,'जोश हेजलवुड पिछले कुछ दिनों से पीठ दर्द से परेशान थे और स्कैन से पता चला है कि यह स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण है। वह फिटनेस कार्यक्रम से जुड़ेंगे और हमें विश्वास है कि वह विश्व कप से पहले चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।' भारत के खिलाफ वनडे श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करने वाले रिचर्ड्सन तेज गेंदबाजी आक्रमण में मिशेल स्टार्क, पैट कमिन्स और पीटर सिडल का साथ देंगे। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया को फरवरी में ही भारत दौरे पर एकदिवसीय सीरीज खेलने के लिए आना है।

जसप्रीत बुमराह की 'यॉर्कर बॉल' के कायल हुए वसीम अकरम, पढ़ें क्या कहा?

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Josh Hazlewood Suffers with Stress Fracture Jhye Richardson will be his replacement in Australian Team for ODI Series against Sri Lanka