फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी: ऑस्ट्रेलिया को लगने वाला है बड़ा झटका, टीम का ये प्रमुख खिलाड़ी है चोटिल

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी: ऑस्ट्रेलिया को लगने वाला है बड़ा झटका, टीम का ये प्रमुख खिलाड़ी है चोटिल

भारत के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले ऑस्ट्रेलिया को एक बड़ा झटका टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड के रूप में लग सकता है। वे चोटिल हो गए हैं और पहले दो मैचों से बाहर हो सकते हैं। 

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी: ऑस्ट्रेलिया को लगने वाला है बड़ा झटका, टीम का ये प्रमुख खिलाड़ी है चोटिल
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 05 Feb 2023 10:32 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए भारत के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले एक बुरी खबर है। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को सीरीज के पहले दो मैचों से बाहर होना पड़ सकता है। चोट के कारण जोश हेजलवुड भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए ये बड़ा झटका है, क्योंकि वे कंगारू टीम के प्रमुख खिलाड़ी हैं। 

क्रिकबज की रिपोर्ट की मानें तो पिछले महीने सिडनी टेस्ट में गेंदबाजी करने के बाद बायें पैर में अकिलिस की चोट से जोश हेजलवुड अभी पूरी तरह रिकवर नहीं हो सके हैं। ऐसे में उनके भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले हाफ से बाहर होने की संभावना है। हेजलवुड ने अपने साथियों को उनके प्रशिक्षण में सहायता करने के अलावा अलूर में ऑस्ट्रेलिया के प्री-सीरीज कैंप में सक्रिय भाग नहीं लिया है।

दिग्गज क्रिकेटर विनोद कांबली ने अपनी पत्नी के साथ की बदतमीजी और मारपीट, FIR दर्ज

अनुभवी तेज गेंदबाज के मंगलवार (7 फरवरी) को नागपुर में अपने पहले गेंदबाजी सत्र में भाग लेने की उम्मीद है। हालांकि, यह निश्चित है कि वह पहले टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में स्कॉट बोलैंड के लिए अपना पहला विदेशी टेस्ट खेलने का दरवाजा खोल गया है। दिल्ली में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में भी उनकी उपलब्धता पहले मैच के दौरान लिए जाने की संभावना है। मिचेल स्टार्क भी पहले दो मैचों से बाहर हैं।

जोश हेजलवुड ने रविवार (5 फरवरी) को बैंगलोर के बाहरी इलाके में केएससीए स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के अंतिम सत्र से पहले कहा, "पहले टेस्ट के बारे में निश्चित नहीं है। यह अभी भी कुछ दिन दूर हैं, लेकिन यह बहुत जल्दी खेला जाना है। दूसरा टेस्ट स्पष्ट रूप से थोड़ा बाद में है। इसलिए, हम इसे अगले सप्ताह और अगले कुछ दिनों में देखेंगे और उम्मीद है कि मंगलवार को चोट ठीक हो जाए।" 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें