फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटजोश हेजलवुड ने बताया क्यों CSK के खिलाफ जीत IPL 2022 की सबसे बड़ी जीत

जोश हेजलवुड ने बताया क्यों CSK के खिलाफ जीत IPL 2022 की सबसे बड़ी जीत

सीएसके की ओर से खेल चुके जोश हेजलवुड ने बताया कि आईपीएल 2022 में आरसीबी की सबसे खास जीत बुधवार को ही थी। आरसीबी ने सीएसके के खिलाफ 13 रनों से जीत दर्ज की और टॉप-4 में वापसी कर ली है।

जोश हेजलवुड ने बताया क्यों CSK के खिलाफ जीत IPL 2022 की सबसे बड़ी जीत
Namita Shuklaभाषा,पुणेThu, 05 May 2022 01:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने चेन्नई सुपरकिंग्स पर 13 रनों की जीत को अब तक इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में सबसे अहम जीत करार दिया क्योंकि इसने उन्हें प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखा है। इस जीत ने आरसीबी का लगातार तीन मैचों में हार का सिलसिला भी तोड़ दिया और इससे टीम प्वॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर पहुंच गई।

हेजलवुड ने कहा, 'यह शायद अब तक टूर्नामेंट की सबसे महत्वपूर्ण जीत है। हम एक तरह से उस स्थिति में हैं जहां हमें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए सभी मैचों में जीत दर्ज करनी होगी, मुझे यही लगता है और इस ओर बढ़ने की ओर पहला कदम था।' उन्होंने कहा, 'हम पिछले तीन मैचों में हार गए थे, हमें गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग पर काम करना था। हमने इन सभी पर काम किया और मौका बनाया, इसलिए यह अब तक की सबसे अहम जीत रही।'

इस हार के बाद सीएसके के लिए प्लेऑफ के दरवाजे लगभग बंद हो गए हैं। सीएसके ने चार बार खिताब अपने नाम किया है। वहीं मुंबई इंडियंस भी पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुका है। मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल खिताब जीता है। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।