Josh Hazlewood confident of continuing good work with ball - Ashes 2019: जोस हेजलवुड को गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन करने का भरोसा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ashes 2019: जोस हेजलवुड को गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन करने का भरोसा

चोट ठीक होने के बाद हेजलवुड ने वापसी की, लेकिन वह पहले मैच में नहीं खेले। दूसरे मैच में खेले और तीसरे मुकाबले में उन्होंने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करते हुए 115 रन देकर नौ विकेट चटकाए।

josh hazlewood  action images via reuters

Ashes 2019, England vs Australia 4th Test: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को विश्वास है कि वह चिर-प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे दो एशेज टेस्ट मैचों में शानदार प्रदर्शन करेंगे। 'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने हेजलवुड के हवाले से बताया, “मेरा शरीर बहुत अच्छा है। मैंने लॉर्ड्स के मुकाबले हेडिंग्ले पर ज्यादा अच्छा महसूस किया”

पीठ की चोट ठीक होने के बाद हेजलवुड ने वापसी की, लेकिन वह पहले मैच में नहीं खेले। वह दूसरे मैच में खेले और हेडिंग्ले में हुए तीसरे मुकाबले में उन्होंने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करते हुए 115 रन देकर नौ विकेट चटकाए। 

जसप्रीत बुमराह की हैट्रिक से हैरान नहीं हैं युवराज सिंह, कही ये बड़ी बात

हेजलवुड ने गेंदबाजों पर बढ़ते वर्कलोड पर कहा, “मुझे समझ नहीं आता कि हम ज्यादा ओवर क्यों नहीं डाल सकते, लेकिन शरीर को फर्क जरूर पड़ता है।” अपनी गेंदबाजी पर हेजलवुड ने कहा, “मुझे महसूस हो रहा है कि मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं। मैंने कुछ सप्ताह पहले वॉसेर्स्टर में अच्छी गेंदबाजी की और उसी को मैंने लॉर्ड्स और हेडिंग्ले में आगे बढ़ाया।” 

चौथे एशेज टेस्ट की शुरुआत बुधवार से मैनचेस्टर में होगी। इंग्लैंड ने बेन स्टोक्स के 135 (नाबाद) रनों की दमदार पारी की बदौलत पिछले मैच में एक विकेट से जीत दर्ज की थी। पांच मैचों की सीरीज फिलहाल, 1-1 से बराबर है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Josh Hazlewood confident of continuing good work with ball