DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  हेजलवुड IPL 2021 से आउट, पुजारा को लेकर कुछ ऐसे MEMES हुए वायरल

क्रिकेटहेजलवुड IPL 2021 से आउट, पुजारा को लेकर कुछ ऐसे MEMES हुए वायरल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Thu, 01 Apr 2021 05:37 PM
हेजलवुड IPL 2021 से आउट, पुजारा को लेकर कुछ ऐसे MEMES हुए वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के आगाज में ज्यादा समय नहीं बचा है। 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच के साथ ही आईपीएल 2021 का बिगुल बज जाएगा। चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) को अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स को खेलना है। सीएसके को आईपीएल 2021 के आगाज से पहले बड़ा झटका लगा है क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने इस साल इस टी20 लीग में नहीं खेलने का फैसला लिया है। ऑस्ट्रेलिया के लिए आने वाले सीजन में खुद को फिट रखने के लिए हेजलवुड ने यह फैसला लिया है। हेजलवुड के नाम लेने की खबर आने के बाद से सोशल मीडिया पर उनको और चेतेश्वर पुजारा को लेकर काफी मीम्स वायरल हो रहे हैं।

न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को तीसरे टी20 में हराकर किया क्लीन स्वीप

हाल ही में टीम इंडिया जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी, तब टेस्ट सीरीज के दौरान हेजलवुड और चेतेश्वर पुजारा के बीच मजेदार जंग देखने को मिली थी। पुजारा क्रीज पर ऐसा टिक रहे थे कि उनको आउट करना ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के लिए काफी मुश्किल नजर आ रहा था। उस समय भी हेजलवुड और पुजारा को लेकर फैन्स ने काफी मीम्स बनाए थे।

आईपीएल 2021: केकेआर को झटका, कोराना पॉजिटिव निकले नितीश राणा

सीएसके ने इस साल ऑक्शन में चेतेश्वर पुजारा को खरीदा है, ऐसे में फैन्स ने हेजलवुड के इस फैसले के पीछे का कारण पुजारा को ही बताया है। फैन्स ने मीम्स में लिखा कि पुजारा को नेट्स पर गेंदबाजी ना करनी पड़े, इस वजह से ही इस ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2021 से अपना नाम वापस लिया है। 

संबंधित खबरें