फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटRR vs PBKS: प्रभसिमरन सिंह की तूफानी पारी का हैरतअंगेज अंत, जोस बटलर ने दौड़ लगाकर पकड़ा गजब का कैच, VIDEO

RR vs PBKS: प्रभसिमरन सिंह की तूफानी पारी का हैरतअंगेज अंत, जोस बटलर ने दौड़ लगाकर पकड़ा गजब का कैच, VIDEO

Prabhsimran Singh in RR Vs PBKS IPL 2023 Match: पंजाब किंग्स के प्रभसिमर सिंह ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की। उनकी तूफानी पारी का अंत हैरतअंगेज कैच से हुआ, जिसे जो बटलर ने पकड़ा।

RR vs PBKS: प्रभसिमरन सिंह की तूफानी पारी का हैरतअंगेज अंत, जोस बटलर ने दौड़ लगाकर पकड़ा गजब का कैच, VIDEO
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 05 Apr 2023 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का एक्शन जारी है। टूर्नामेंट का आठवां मुकाबला बुधवार को राजस्थान रॉयल्स (आरआर) और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के बीच खेला गया। दोनों टीम गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ीं। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब टीम को ओपनर प्रभसिमरन सिंह ने शानदार शुरुआत दिलाई। उन्होंने ताबड़ोतड़ अंदाज में 34 गेंदों में 60 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 3 छक्के ठोके।

प्रभसिमरन की तूफानी पारी का 10वें ओवर में हैरतअंगेज अंत हुआ। यह ओवर जेसन होल्डर ने डाला। दरअसल, प्रभसिमरन को ओवर की चौथी गेंद ऑफ स्टंप के बाहर बैकऑफ द लेंथ मिली, जिसके बाद उन्होंने पुल शॉट खेलने की कोशिश की। हालांकि, वह धीमी गति के कारण गच्चा खा गए और सही से कनेक्ट नहीं कर पाए। बॉल हवा में खड़ी हो गई। ऐसे में लॉन्ग ऑफ पर मौजूद जोस बटलर ने तेजी से दौड़ लगाई और बॉल के नजदीक पहुंच गए। उन्होंने आगे की तरफ डाइव लगाते हुए गजब का कैच लपका, जिसे देख सभी दंग रह गए।

देखें वीडियो...

प्रभसिमरन ने कप्तान शिखर धवन के साथ पहले विकेट के लिए 90 रन की साझेदारी की। प्रभसिमरन के पवेलियन लौटने के बाद धवन आखिर तक क्रीज पर डटे रहे। भानुका राजपक्षे 1 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए, जिसके बाद धवन ने जितेश शर्मा (27) के संग मोर्चा संभाला। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 66 रन की पार्टनरशिप की। उन्होंने शाहरुख खान (11) के संग पांचवें विकेट के लिए 37 रन की साझेदारी की। धवन 56 गेंदों में 86 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने 9 चौके और 3 छक्के मारे। पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए।