DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL की जगह देश को प्राथमिकता न देने की संभावना पर ट्रोल हो रहे जोस बटलर, कहा-इस लीग की अनदेखी नहीं कर सकते
क्रिकेट

IPL की जगह देश को प्राथमिकता न देने की संभावना पर ट्रोल हो रहे जोस बटलर, कहा-इस लीग की अनदेखी नहीं कर सकते

एजेंसी,अहमदाबादPublished By: Mohan Kumar
Wed, 10 Mar 2021 06:10 AM
IPL की जगह देश को प्राथमिकता न देने की संभावना पर ट्रोल हो रहे जोस बटलर, कहा-इस लीग की अनदेखी नहीं कर सकते

इंग्लैंड के क्रिकेटर जोस बटलर ने मंगलवार को स्वीकार किया कि आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट से होने वाले आर्थिक फायदे की अनदेखी नहीं की जा सकती लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि ईसीबी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए उन्हें आईपीएल से बाहर रहने को कभी नहीं कहा। बटलर भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद स्वदेश लौट गए थे। वह अब लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए लौटे हैं और आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने के बाद ही जाएंगे।

भारत के लिए बुरी खबर, इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले मैच से बाहर हो सकते हैं यॉर्कर स्पेशलिस्ट टी नटराजन

ब्रिटिश मीडिया ने दो जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से बाहर रहने की संभावना को लेकर बटलर की काफी आलोचना की है। बटलर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मुझ से इस तरह की कोई बात नहीं हुई है। दूसरे खिलाड़ियों का मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की घोषणा से पहले आईपीएल में भागीदारी का कॉन्ट्रैक्ट हो गया था।

ENG की सीनियर टीम ने लिया टेस्ट में मिली हार का बदला, भारत को हराया

बटलर ने हालांकि यह कहा कि आईपीएल से तारीखों का टकराव होने पर कुछ खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट छोड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी को आईपीएल के फायदे पता हैं। यह बड़ा टूर्नामेंट है और इससे काफी कमाई होती है। इसके अलावा अनुभव भी मिलता है। शेड्यूल कठिन है और इसमें संतुलन नहीं है। ईसीबी और खिलाड़ी संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इस साल इंग्लैंड के 12 खिलाड़ी आईपीएल में भाग लेंगे।
 

संबंधित खबरें