फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटजोस बटलर ने शेयर किया IPL 2022 का अनुभव, जानिए अगले सीजन को लेकर RR के बल्लेबाज ने क्या कहा

जोस बटलर ने शेयर किया IPL 2022 का अनुभव, जानिए अगले सीजन को लेकर RR के बल्लेबाज ने क्या कहा

जोस बटलर 863 रनों के साथ 15वें सीजन के टॉप स्कोरर रहे, जिन्होंने ऑरेंज कैप अपने नाम किया। उन्होंने ऑरेंज कैप के अलावा प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट (10 लाख रुपये और ट्रॉफी) का भी इनाम अपने नाम किया।

जोस बटलर ने शेयर किया IPL 2022 का अनुभव, जानिए अगले सीजन को लेकर RR के बल्लेबाज ने क्या कहा
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 04 Jun 2022 09:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IPL 2022 में अवॉर्ड्स की झड़ी लगाने वाले राजस्थान रॉयल्स (RR) के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने लीग के 15वें सीजन के अनुभव को शेयर करते हुए कहा है कि उन्हें इस बात का मलाल है कि उनकी टीम चैंपियन नहीं बन पाई। उन्होंने अपने डेब्यू सीजन में ही आईपीएल 2022 का खिताब जीतने वाली गुजरात टाइटंस (GT) को बधाई देते हुए कहा कि उनकी टीम अगले सीजन में जोरदार वापसी करेगी। बटलर 863 रनों के साथ 15वें सीजन के टॉप स्कोरर रहे, जिन्होंने ऑरेंज कैप अपने नाम किया। उन्होंने ऑरेंज कैप (10 लाख रुपये और ट्रॉफी) के अलावा सबसे ज्यादा छक्के (10 लाख रुपये और ट्रॉफी) और सबसे ज्यादा चौके (10 लाख रुपये और ट्रॉफी) का इनाम भी जीता। साथ ही वह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट (10 लाख रुपये और ट्रॉफी) भी रहे।

IPL 2022: एमएस धोनी के जूनियर वर्जन हैं हार्दिक पांड्या, CSK के पूर्व खिलाड़ी ने तुलना करते हुए कही यह बात

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज ने आईपीएल 2022 के अनुभव को साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'आईपीएल सीजन पर विचार करने के लिए कुछ दिन थे। हालांकि मैं पूरी तरह से बहुत निराश हूं कि हम फाइनल में जीत दर्ज नहीं कर सके। लेकिन मैं टीम के साथियों, सपोर्ट स्टाफ और विशेष रूप से सभी फैन्स को, राजस्थान रॉयल्स से जुड़े सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं।'

हरभजन सिंह ने चुनी IPL 2022 की अपनी बेस्ट प्लेइंग XI, क्या विराट और रोहित को मिली जगह?

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'यह वास्तव में एक यादगार सीजन रहा है जो बहुत ही उत्साह और बहुत मस्ती के साथ खेला गया है। मुझे इस सीजन में अपनी व्यक्तिगत उपलब्धियों पर बहुत गर्व है और उन सभी को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने टूर्नामेंट में मेरी मदद की है और अगले साल इसे और आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं क्योंकि हम इसे एक कदम आगे बढ़ाना चाहते हैं।'

विकेटकीपर बल्लेबाज बटलर ने साथ ही एक और बढ़िया आईपीएल सीजन की सराहना की और गुजरात टाइटंस को जीत के लिए बधाई दी। गुजरात ने फाइनल में राजस्थान को 7 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। बटलर ने फाइनल में 35 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 39 रनों की पारी खेली।

epaper