jonty rhodes shared a photo in south african jersey harbhajan singh trolled him - दक्षिण अफ्रीकी जर्सी में फिर दिखे जोंटी रोड्स, हरभजन सिंह ने पूछा- क्या रांची टेस्ट में खेलेंगे आप, टीम को आपकी जरूरत है DA Image
21 नबम्बर, 2019|1:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दक्षिण अफ्रीकी जर्सी में फिर दिखे जोंटी रोड्स, हरभजन सिंह ने पूछा- क्या रांची टेस्ट में खेलेंगे आप, टीम को आपकी जरूरत है

रोड्स ने एक फोटो शेयर की है, जिस पर हरभजन सिंह ने उनसे एक खास सवाल भी किया है। रोड्स ने फोटो शेयर किया जिसमें वो दक्षिण अफ्रीका की ग्रीन जर्सी में दिख रहे हैं।

jonty rhodes  file photo

दक्षिण अफ्रीका के स्टार क्रिकेटर और दुनिया के बेस्ट फील्डर रह चुके जोंटी रोड्स ने 2003 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। एक बार फिर वो दक्षिण अफ्रीकी जर्सी में नजर आए हैं। रोड्स ने एक फोटो शेयर की है, जिस पर हरभजन सिंह ने उनसे एक खास सवाल भी किया है। रोड्स ने फोटो शेयर किया जिसमें वो दक्षिण अफ्रीका की ग्रीन जर्सी में दिख रहे हैं।

रोड्स ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'ग्रीन एंड गोल्ड जर्सी में वापस आकर अच्छा लग रहा है, भले ये सिर्फ शूट के लिए है। मुंबई के मशहूर महबूब स्टूडियो में।' इस फोटो पर हरभजन सिंह ने कमेंट में लिखा है, 'क्या आप रांची में खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट मैच में खेल सकते हैं? दक्षिण अफ्रीका को बल्लेबाजी में जरूरत है जोंटी।' दरअसल दक्षिण अफ्रीकी टीम इन दिनों भारत के दौरे पर है। तीन मैचों की सीरीज के दो टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं और दोनों में दक्षिण अफ्रीका को हार का सामना करना पड़ा है।

INDvSA: विराट कोहली हैं दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज कप्तान, आंकड़े दे रहे गवाही

INDvSA: अश्विन के पास हरभजन सिंह को इस मामले में पछाड़ने का शानदार मौका

instagram comments

दोनों ही मैचों में दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आए हैं। दक्षिण अफ्रीका को पहले टेस्ट में 203 रनों से हार झेलनी पड़ी, जबकि दूसरा टेस्ट टीम ने एक पारी और 137 रनों से गंवाया। पहले टेस्ट की पहली पारी में दक्षिण अफ्रीका की ओर से दो सेंचुरी ठोकी गई थीं, लेकिन इसके बाद से टीम की ओर से कोई भी बल्लेबाज सेंचुरी नहीं ठोक सका है। टीम के सभी बल्लेबाज काफी संघर्ष करते नजर आए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jonty rhodes shared a photo in south african jersey harbhajan singh trolled him