DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुरेश रैना की सर्जरी के बाद जोंडी रोड्स ने लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज

32 साल के इस बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना को पिछले सत्र से ही घुटने में समस्या थी और अब उबरने के लिए उन्हें कम से कम छह हफ्ते रिहैब में रहना होगा।

jonty rhodes pti

भारतीय टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने शुक्रवार को एम्सटरडम में घुटने की सर्जरी (knee surgery) कराई, जिससे वह इस महीने के अंत से शुरू होने वाले भारत के ज्यादातर घरेलू सत्र में नहीं खेल पाएंगे। सुरेश रैना की इस सर्जरी पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) ने दिल छू लेने वाला मैसेज लिखा है। रोड्स ने यह मैसेज अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से शेयर किया है। 

32 साल के इस बाएं हाथ के बल्लेबाज को पिछले सत्र से ही घुटने में समस्या थी और अब उबरने के लिए उन्हें कम से कम छह हफ्ते रिहैब में रहना होगा। बीसीसीआई ने ट्वीट कर सुरेश रैना की सर्जरी के बारे में जानकारी दी। बीसीसीआई ने ट्वीट किया, “सुरेश रैना ने घुटने की सर्जरी करा ली है। वह कुछ महीनों से वह अपने घुटने में परेशानी महसूस कर रहे थे। सर्जरी पूरी तरह सफल रही है और उन्हें इससे उबरने में 4 से 6 सप्ताह का समय लगेगा।”

एमएस धौनी के घर आया नया मेहमान, माही को मिस कर रहीं हैं पत्नी साक्षी

सचिन तेंदुलकर को 30 साल पहले मुंबई के लिए चुनने वाले सलेक्टर ने ही किया अर्जुन का सलेक्शन

बीसीसीआई के इस ट्वीट पर सुरेश रैना के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए जोंटी रोड्स ने एक मैसेज लिखा है। जोंटी रोड्स ने लिखा- सुरेश रैना आप अपने वर्क एथिक्स की वजह से कई लोगों की प्रेरणा रहे हैं। खासकर पिछले कुछ सालों में। लेकिन मेरे दोस्त... अब अपने शरीर की सुनो। मैं आपको जितना जानता हूं, उस पर कह सकता हूं कि आप कल ही ट्रेनिंग करना चाह रहे हों। आराम से... 

 
वहीं, सुरेश रैना के सर्जन एच वॉन डर होवेन ने कहा, ''सुरेश रैना ने अपने घुटने की सर्जरी करायी, जिसमें उन्हें पिछले कुछ महीनों से समस्या हो रही थी। सर्जरी सफल रही और अब उबरने के लिए उन्हें चार से छह हफ्ते का समय लगेगा।'' 

बता दें कि सुरेश रैना आखिरी बार भारतीय टीम की जर्सी में पिछले साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में वनडे मुकाबले में नजर आए थे। रैना ने अब तक भारतीय टीम के लिए 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी-20 मुकाबले खेले हैं। उनके नाम वनडे में 36 विकेट भी दर्ज हैं। वह 2011 में आईसीसी विश्व कप जीतने वाली टीम का भी हिस्सा थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jonty Rhodes share heart warming message for Suresh Raina post knee surgery