DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जोंटी रोड्स ने चुने दुनिया के टॉप 5 फील्डर्स,इस भारतीय को माना नंबर वन

Jonty Rhodes photo-ht

दुनिया के बेहतरीन फील्डरों में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व महान खिलाड़ी जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) का नाम शुमार है। आईसीसी ने हाल ही में उनसे दुनिया के पांच सबसे बेहतरीन फील्डर चुनने को कहा। इस पर दिग्‍गज फील्डर ने अपने टॉप 5 फील्‍डर चुने हैं और उनके इस वीडियो को आईसीसी ने भी शेयर किया है।

जोंटी ने ऑस्‍ट्रेलिया के एंड्रयू साइमंड्स को सर्किल के भीतर और बाहर शानदार फील्डिंग के कारण अपने टॉप 5 में शामिल किया है। इसके बाद साउथ अफ्रीका के लिए 210 कैच लेने वाले हर्शल गिब्‍स ने इस लिस्‍ट में जगह बनाई है, जिन्‍होंने जोंटी के साथ मिलकर फील्डिंग में नई जान डाली थी। जबकि इंग्‍लैंड के पॉल कॉलिंगवुड इस लिस्‍ट में शामिल तीसरा नाम है। बैकबर्ड प्‍वाइंट पर अपनी शानदार फील्डिंग और कैचिंग के कारण पॉल का दबदबा वर्ल्‍ड क्रिकेट में साफ नजर आता था।

विश्व फर्नांडो की शानदार गेंदबाजी, श्रीलंका ने अफ्रीका को 235 पर समेटा 

इस लिस्‍ट में अन्‍य दो नाम एबी डीविलियर्स और सुरेश रैना(Suresh Raina) के हैं। जोंटी के टॉप 5 में भारत के एक खिलाड़ी को जगह मिली है। उन्‍होंने भारत से सुरेश रैना को चुना है। जोंटी ने कहा,' भारत में मैदान पर कम घास होने की वजह से फील्डिंग करना खासा चुनौतीपूर्ण होता है और ऐसे में रैना की स्लिप और आउटफील्‍ड में फील्डिंग देखने लायक होती है।'

सुरेश रैना ने ट्वीट करके इसे बड़ी उपलब्धि बताते हुए उन्हें शुक्रिया कहा। उन्होंने लिखा कि वह जोंटी को देखते हुए हमेशा प्रेरित होते रहते हैं।

 

IndvsNz: कार्तिक ने किया खुलासा, क्यों आखिरी T20 में रन नहीं लिया था

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jonty Rhodes picks top 5 fielders names Suresh Raina as the best