DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीम इंडिया का फील्डिंग कोच नहीं चुने जाने पर जोंटी रोड्स का जवाब जीत लेगा आपका दिल

टीम इंडिया के सपोर्ट कोचिंग स्टाफ में कौन-कौन होगा इसका फैसला गुरुवार को हो गया। एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली चयन समिति ने भारत के सपोर्ट कोचिंग स्टाफ की घोषणा की।

jonty rhodes

टीम इंडिया के सपोर्ट कोचिंग स्टाफ में कौन-कौन होगा इसका फैसला गुरुवार को हो गया। एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली चयन समिति ने भारत के सपोर्ट कोचिंग स्टाफ की घोषणा की। फील्डिंग कोच और गेंदबाजी कोच में कोई तब्दीली नहीं हुई है, जबकि बल्लेबाजी कोच अब संजय बांगर की जगह विक्रम राठौर होंगे। टीम इंडिया के फील्डिंग कोच पद के लिए दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और दुनिया के बेस्ट फील्डर कहे जाने वाले जोंटी रोड्स ने भी आवेदन भरा था, हालांकि आर श्रीधर को वो इस मामले में पीछे नहीं छोड़ पाए।

भारत के फील्डिंग कोच नहीं चुने जाने पर रोड्स ने जो जवाब दिया है, वो आपका दिल जीत लेगा। रोड्स चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान बोले- 'मैं इस बात को लेकर पक्की तौर पर कह सकता हूं कि मेरा इंटरव्यू श्रीधर के इंटरव्यू जितना अच्छा नहीं रहा होगा, जो पिछले कुछ सालों से इस पद पर हैं। खिलाड़ियों ने प्लान के साथ काम किया है और आप उनकी प्रोग्रेस देख सकते हैं। इंटरव्यू की बात करें तो he kicked my butt'

1st Test Day-1: जानिए शानदार पारी के बाद रहाणे ने क्यों कहा- मैं मतलबी नहीं हूं

1st Test: रहाणे ने बताया क्यों रोहित और अश्विन को नहीं मिला प्लेइंग इलेवन में मौका

रोड्स ने साथ ही ये भी बताया कि क्यों उन्होंने टीम इंडिया के फील्डिंग कोच पद के लिए आवेदन भरा था। रोड्स ने कहा, 'एक फील्डिंग कोच के तौर पर मैंने कुछ साल दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिए काम किया है। मैंने 2007 विश्व कप तक दक्षिण अफ्रीका के फील्डिंग कोच की जिम्मेदारी संभाली है। उसके बाद से मैंने बस भारत में काम किया है। मैं भारत में क्रिकेटिंग सेटअप से काफी फैमिलियर हूं।' भारत के फील्डिंग कोच के लिए रोड्स टॉप-थ्री कैंडिडेट्स में भी नहीं थे। श्रीधर के बाद अभय शर्मा का नाम था और उनके बाद टी दिलीप का।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jonty Rhodes gives the most honest reaction after not being considered for India fielding coach job