DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SRH के लिए परेशान करने वाली खबर, IPL छोड़कर जा रहा ये खिलाड़ी

IPL 2019: हैदराबाद के ये खिलाड़ी 23 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस संस्करण का अपना आखिरी मैच खेलेंगे। वह रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच में भी टीम को हिस्सा होंगे। 

 sunrisers hyderabad twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से दमदार बल्लेबाजी कर रहे जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड के विश्व कप (ICC World Cup 2019) कैंप में शामिल होने के लिए स्वदेश लौटेंगे। 

बेयरस्टो 23 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस संस्करण का अपना आखिरी मैच खेलेंगे। वह रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच में भी टीम को हिस्सा होंगे। 

कोलकाता के खिलाफ होने वाले मैच से पहले बेयरस्टो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “हम 23 अप्रैल को चेन्नई के खिलाफ मैच खेलकर वापस लौटे जाएंगे, फिर हमारा विश्व कैंप लगेगा। उसके बाद, हम पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज और दो अभ्यास मैच खेलेंगे, जिसमें हमारा सामना अफगानिस्तान एवं ऑस्ट्रेलिया से होगा।”

SRHvsKKR: कोलकाता-हैदराबाद का मुकाबला आज, जानें प्लेइंगXI से पिच रिपोर्ट तक

बेयरस्टो ने कहा, “विश्व कप से पहले हमें काफी क्रिकेट खलेनी है।” इस संस्करण में हैदराबाद के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज ने दमदार बल्लेबाजी करते हुए आठ मैचों में 52.14 की औसत से कुल 365 रन बनाए हैं। वह इस सीजन सबसे अधिक रन बनाने के मामले में पांचवें नंबर पर हैं। 

बेयरस्टो ने कहा, “अब तक शीर्ष-5 बल्लेबाजों में शामिल होना अच्छा रहा। मुझे रन बनाकर और टीम में अपना योगदान देकर बहुत खुशी महसूस हो रही है।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jonny Bairstow to leave IPL 2019 for England World Cup camp after April 23