फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटविराट कोहली के साथ हुई छींटाकशी पर आया जॉनी बेयरेस्टो का बयान, कही ये बात

विराट कोहली के साथ हुई छींटाकशी पर आया जॉनी बेयरेस्टो का बयान, कही ये बात

एजबेस्टन टेस्ट मैच के तीसरे दिन विराट कोहली और इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो के बीच शब्दों का आदान-प्रदान हुआ था। इसको लेकर अब बेयरेस्टो ने बयान दिया है और बताया कि दोनों के बीच क्या हुआ।

विराट कोहली के साथ हुई छींटाकशी पर आया जॉनी बेयरेस्टो का बयान, कही ये बात
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Jul 2022 01:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट एजबेस्टन में खेला जा रहा है और इसी टेस्ट के तीसरे दिन कई दिलचस्प अंश देखे गए। दिन के खेल मुख्य आकर्षण विराट कोहली और जॉनी बेयरेस्टो के बीच हुई जुबानी जंग थी। इसी पर इंग्लिश बल्लेबाज ने खुलकर बात की और कहा कि दोनों खिलाड़ियों के बीच कोई मतभेद नहीं हैं और यह सिर्फ अपने-अपने देशों के लिए अच्छा प्रदर्शन करने का जुनून था।

भारतीय गेंदबाज तीसरे दिन के सुबह के सत्र में शीर्ष पर थे और बेयरेस्टो हर तरह से परेशान थे, खासकर मोहम्मद शमी के खिलाफ। हालांकि, कई बार बीट होने के बावजूद वे आउट नहीं हुए। इस बीच स्लिप में तैनात विराट कोहली लगातार इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर जुबानी हमला कर रहे थे, लेकिन जैसे ही जॉनी बेयरेस्टो ने कुछ बोला तो विराट को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने बेयरेस्टो को अपना मुंह बंद करने और अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देने का इशारा किया।

दो ऑनफील्ड अंपायर अलीम डार और रिचर्ड केटलबोरो ने खिलाड़ियों के बीच चीजों को शांत करने के लिए हस्तक्षेप किया। इसके बाद विराट, बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरेस्टो के बीच का मामला शांत हुआ। कोहली के साथ हुई छींटाकशी पर जॉनी बेयरेस्टो ने कहा कि हमारे बीच कोई दुश्मनी नहीं है और हम डिनर के लिए जाएंगे। इसके बाद बेयरेस्टो ने शतकीय पारी खेली और टीम के लिए तेजी से कुछ अहम रन बनाए।  

तीसरे दिन के मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जॉनी बेयरेस्टो ने कहा, "जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया था, हम दोनों के बीच कुछ भी नहीं था। हम दस साल तक एक-दूसरे के खिलाफ खेलने के लिए भाग्यशाली रहे हैं। इसलिए, मुझे पूरा यकीन है कि हम साथ में डिनर कर पाएंगे। इसकी चिंता मत करो। हम टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं और एकदूसरे के प्रतिस्पर्धी हैं। इससे हमें अपना बेस्ट देने में आसानी होती है। ये खेल का हिस्सा है और आप कैसे भी अपनी टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाने का काम करते हैं।" 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।