फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENGvSA: ODI की सबसे तेज सेंचुरी बनाने वाले डिविलियर्स की स्लो फिफ्टी, द. अफ्रीका की शर्मनाक हार

ENGvSA: ODI की सबसे तेज सेंचुरी बनाने वाले डिविलियर्स की स्लो फिफ्टी, द. अफ्रीका की शर्मनाक हार

जॉनी बेयरेस्टा के नॉटआउट 60 रनों की बदौलत इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज के पहले टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में दक्षिण अफ्रीका को नौ विकेट से रौंद दिया। इंग्लैंड ने 33 गेंद शेष रहते ही 143 रनों का...

ENGvSA: ODI की सबसे तेज सेंचुरी बनाने वाले डिविलियर्स की स्लो फिफ्टी, द. अफ्रीका की शर्मनाक हार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,साउथम्पटनThu, 22 Jun 2017 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

जॉनी बेयरेस्टा के नॉटआउट 60 रनों की बदौलत इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज के पहले टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में दक्षिण अफ्रीका को नौ विकेट से रौंद दिया। इंग्लैंड ने 33 गेंद शेष रहते ही 143 रनों का टारगेट हासिल कर लिया। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स ने नॉटआउट 65 रनों की पारी खेली। 

सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने भी नॉटआउट 47 रन की पारी खेली। बेयरेस्टा और हेल्स ने दूसरे विकेट के लिए 98 रन की अटूट साझेदारी की। इंग्लैंड की जीत की नींव हालांकि उसके गेंदबाजों ने रखी जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका को तीन विकेट पर 142 रन के स्कोर पर रोका।

दक्षिण अफ्रीका की ओर से कप्तान एबी डिविलियर्स के अलावा फरहान बेहरदीन ने नॉटआउट 64 रनों की पारी खेली। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 110 रन की अटूट साझेदारी की। दोनों उस समय क्रीज पर उतरे जब दक्षिण अफ्रीका की टीम 32 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद संकट में थी।

कंफेडरेशन कपः रोनाल्डो के गोल से पुर्तगाल ने मेजबान रूस को हराया

AUS OPEN SUPER SERIES: क्वॉर्टर्स में पहुंचे श्रीकांत, वर्ल्ड नंबर-1 को किया 'सन्न'

इंग्लैंड की ओर से मार्क वुड ने 36 रन देकर दो विकेट चटकाए। लियाम डॉसन ने चार ओवर में सिर्फ 17 रन खर्च किए जबकि डेब्यू कर रहे मेसन क्रेन ने चार ओवर में 24 रन दिए। इस मैच में डिविलियर्स ने 49 गेंदों पर फिफ्टी पूरी की। इस तरह से टी-20 में दक्षिण अफ्रीका की ओर से उन्होंने सबसे धीमी हाफसेंचुरी का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। इससे पहले जेपी. डुमिनी ने 2013 में 49 गेंदो पर फिफ्टी जड़ी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें