DA Image
26 मार्च, 2020|9:58|IST

अगली स्टोरी

जोफ्रा आर्चर ने शेयर किया मजेदार VIDEO, फैन्स बोले- 4-5 साल बाद समझ आएगा

jofra archer  action images via reuters

पूरी दुनिया के क्रिकेटरों ने कोरोना वायरस से निबटने की जनता की चुनौती में जनता का साथ देने के लिए हाथ मिला लिए हैं। भारतीय क्रिकेटर्स और पूरी दुनिया के क्रिकेटर्स फैन्स से घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रहे हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी भारतीयों से तीन सप्ताह घरों में बंद रहने के लिए कहा है। पूरी दुनिया के इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए खुद को घरों में कैद कर रहे हैं। वहीं, खिलाड़ी इस भी सोशल मीडिया के जरिये जागरूकता फैल रहा हैं। इस बीच जोफ्रा आर्चर ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिस फैन्स ने मजेदा कमेंट किए हैं।

दरअसल, इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज के ट्वीट्स अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में बारिश, सुपर ओवर उसके बाद पृथ्वी शॉ को लेकर आर्चर के 4-5 साल पुराने ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। अब कोरोना वायरस के दौरान भी उनके पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिन के लॉक डाउन के बाद भी आर्चर का तीन साल पहले का एक ट्वीट काफी वायरल हुआ था।

फिटनेस के लिए अपनी बिल्डिंग में सीढ़ियां चढ़-उतर रहे हैं रोहित शर्मा, केविन पीटरसन के साथ वीडियो चैट बताई यह बात

अब जोफ्रा आर्चर ने एक बार फिर से ट्वीट किया है। इस ट्वीट में एक मजेदार वीडियो है। इसे शेयर करते हुए आर्चर ने लिखा- अंदाजा लगाइए मैं कल क्या करने वाला हूं। इस पर फैन्स ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं। एक फैन ने लिखा है कि आपका यह ट्वीट 4-5 साल बाद समझ आएगा। 

इससे पहले जोफ्रा आर्चर ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार टिकटॉक वीडियो भी शेयर किया था। इसमें वह अंपायर द्वारा चेतावनी दिए जाने के बावजूद प्लेइंग एरिया में पहुंच जाते हैँ। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#hometeam #lockdown

A post shared by Jofra Archer 🇧🇧🇬🇧 (@jofraarcher) on

बता दें कि जोफ्आरार्चर ने 2019 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था। वह सोशल मीडिया पर खासे लोकप्रिय हैं। जहां तक उनके करियर का सवाल है तो दायें हाथ के इस तेज गेंदबाज ने विश्व कप के बाद से अपनी जगह बनाई है। उन्होंने 20 विकेट लेकर सबको प्रभावित किया। न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में आर्चर ने सुपर ओवर डाला और इंग्लैंड पहली बार यह खिताब जीत सका। जल्द ही आर्चर ने लॉर्ड्स में टेस्ट में भी डेब्यू किया। उन्होंने स्टीव स्मिथ को अपने बाउंसरों से काफी परेशान किया।

2019 की एशेज के बाद आर्चर को ब्रेक दिया गया। विश्व कप 2019 के बाद से उन्होंने केवल टेस्ट मैच खेले। दायें हाथ का यह पेसर फिलहाल एल्बो इंजरी की वजह से टीम से बाहर है। उन्होंने आईपीएल 2020 में खेलने से भी मना कर दिया। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने 28 मई तक क्रिकेट की सभी गतिविधियों को स्थगित कर दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jofra Archer shares hilarious video as the UK announces stay at home order watch