फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटजो रूट अपना एक टेस्ट शतक मुझे देंगे, जानिए ओपनर एलेक्स लीस ने क्यों कहा ऐसा

जो रूट अपना एक टेस्ट शतक मुझे देंगे, जानिए ओपनर एलेक्स लीस ने क्यों कहा ऐसा

इंग्लैंड की टेस्ट टीम के ओपनर एलेक्स लीस ने कहा है कि जो रूट ने उनको रन आउट कराया था। ऐसे में रूट अपना एक टेस्ट शतक उनके नाम करेंगे। लीस ने ऐसा मजाक में कहा, क्योंकि इंग्लैंड अच्छी स्थिति में है। 

जो रूट अपना एक टेस्ट शतक मुझे देंगे, जानिए ओपनर एलेक्स लीस ने क्यों कहा ऐसा
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 05 Jul 2022 09:36 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड की टीम के ओपनर एलेक्स लीस ने कहा है कि एजबेस्टन में भारत के खिलाफ दूसरी पारी में रन आउट कराने की वजह से जो रूट अपना एक शतक उनको देंगे। एलेक्स लीस ने ये बात मजाकिया लहजे में कही, क्योंकि वे जो रूट की गलती के कारण रन आउट हो गए थे। हालांकि, उन्होंने टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया था और बाकी का काम दिन के खेल के अंत तक जो रूट ने 76 रन बनाकर कर दिया था। 

378 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम को लगातार दो झटके जसप्रीत बुमराह ने दिए थे और तीसरा विकेट इंग्लैंड का एलेक्स लीस के रूप में गिरा था, जो रन आउट हो गए थे। लीस शॉट खेलने के बाद गेंद को देख ही रहे थे कि इतने में जो रूट रन लेने के लिए दौड़ पड़े। ऐसे में एलेक्स लीस को भी रन के लिए भागना पड़ा, लेकिन वे गेंदबाजी छोर पर क्रीज से काफी पीछे रह गए और रन आउट हो गए। 

जैक क्राउले और एलेक्स लीस ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। लीस अच्छी लय में दिख रहे थे और वे 90 के करीब के स्ट्राइकरेट से बल्लेबाजी कर रहे थे। एलेक्स लीस ने 56 रन बना लिए थे और शतक भी बना सकते थे। इसी को लेकर उन्होंने चौथे दिन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात की और कहा कि कि इस तरह से रन आउट होना एक भयानक एहसास था और उम्मीद थी कि रूट टेस्ट मैच के अंतिम दिन में काम पूरा कर सकते हैं। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड का बड़ा ऐलान, महिला खिलाड़ियों को मिलेगा पुरुष क्रिकेटरों के बराबर पैसा

लीस ने कहा, "हां, मेरा मतलब है, वह (जो रूट) मुझे अपने टेस्ट 100 में से एक दे सकते हैं। उनके पास बहुत सारे शतक हैं। लेकिन हां, मैंने उन्हें कुछ समय के लिए देखा जब वह मैदान से बाहर आए और जाहिर है कि वे निराश थे। मुझे लगता है कि दो पारियों में रन आउट होना काफी कठिन है, लेकिन मेरे लिए सुखद बात यह है कि हम एक टीम के रूप में एक अद्भुत स्थिति में हैं। वह (जो रूट) एक दमदार शख्स हैं और उम्मीद है कि वह कल काम पूरा कर लेंगे (इंग्लैंड को मंगलवार को जीत दिलाएंगे)।" 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper