DA Image
19 सितम्बर, 2020|2:58|IST

अगली स्टोरी

Video: बेन स्टोक्स की पैंट पर ऐसी जगह लगा दाग, जो रूट नहीं रोक पाए हंसी

इसके बाद स्टोक्स मजाक में स्वेटर खींचकर उस दाग को छुपाते हुए नजर आए। यह पूरा नजारा कैमरे में भी कैद हो गया और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

ben stokes and joe root

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जा रहा है। आखिरी टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड के ऑल-राउंडर बेन स्टोक्स के साथ ऐसा कुछ हुआ कि कप्तान जो रूट अपनी हंसी रोक ही नहीं सके। दरअसल मैच के दौरान स्टोक्स की पैंट पर ऐसी जगह दाग लगा, जिसको छुपाने के लिए वो अपना स्वेटर खींचते हुए नजर आए। इस सीरीज में स्टोक्स की चर्चा शुरू से खूब रही है। पहले टेस्ट में रूट की गैरमौजूदगी में स्टोक्स ने कप्तानी संभाली, दूसरे टेस्ट में अपने प्रदर्शन के दम पर इंग्लैंड को जीत दिलाई और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। 

'रैना का टीम में रोल बचा ही नहीं, एक ही तरीके से कर सकते हैं वापसी'

दूसरे टेस्ट में स्टोक्स ने कुल 254 रन बनाए और तीन विकेट भी झटके। इस जीत के साथ इंग्लैंड ने सीरीज में 1-1 की बराबरी भी हासिल कर ली थी। तीसरे टेस्ट में स्टोक्स बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके, लेकिन फील्डिंग के दौरान ऐसा कुछ हो गया कि उनका वीडियो वायरल हो गया है। मैच के दूसरे दिन शनिवार को स्टोक्स की पैंट पर भूरे रंग का दाग नजर आया और दाग ऐसी जगह था कि खुद स्टोक्स भी असहज नजर आए। स्लिप में कप्तान रूट के साथ वो फील्डिंग कर रहे थे और रूट उन्हें देखकर जोर-जोर हंसने लगे।

धोनी 2011 XI vs विराट कोहली 2019 XI: चोपड़ा ने बताया कौन सी टीम बेहतर

इसके बाद स्टोक्स मजाक में स्वेटर खींचकर उस दाग को छुपाते हुए नजर आए। यह पूरा नजारा कैमरे में भी कैद हो गया और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। स्टोक्स ने बाद में बताया कि वो गलती से गिरी हुई कॉफी पर बैठ गए थे, जिसके चलते वो दाग लग गया था।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Joe Root left in splits as ben stokes tries to hide brown stain on his pants in 3rd test watch video here