DA Image
10 अप्रैल, 2021|1:07|IST

अगली स्टोरी

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट दूसरी बार बने पिता, फोटो शेयर कर दिखाई बेटी की झलक

joe root become father second time photo-instagram

इंग्लैंड टीम के नियमित कप्तान जो रूट दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी ने खूबसूरत बेटी काे जन्म दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बेटी की फोटो शेयर की है। रूट के घर दूसरी बार यह खुशखबरी आई है। इससे पहले 2017 में उनकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया था। जो रूट की अनुपस्थिति में बेन स्टोक्स वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम की कमान संभाल रहे हैं। रूट अब सात दिन तक दूसरे टेस्ट मैच से पहले आइसोलेशन में रहेंगे। दूसरे टेस्ट मैच अगले सप्ताह से मैनचेस्टर में शुरू होने जा रहा है।

जो रूट ने जो फोटो शेयर किया है, उसमें उनके दोनों बच्चे नजर आ रहे हैं। जिसमें नवजात बच्चे को उन्होंने अपनी गोद में उठा रखा है। रूट ने कैप्शन देते हुए लिखा है कि इंग्लैंड टीम, हम आपको हर तरीके से देख और सपोर्ट कर रहे हैं। जो रूट साथ ही थम्स अप का साइन भी दिखा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Good luck boys @englandcricket We will be watching and supporting you all the way! #cricketisback

A post shared by Joe Root (@root66) on

इस मौके पर इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने कप्तान को दूसरी बार पिता बनने पर बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जो रूट और उनकी पत्नी को दूसरे बच्चे के लिख बहुत बधाईयां। 

इस मौके पर आईसीसी ने इंग्लिश बल्लेबाज को पिता बनने पर बधाई दी। आईसीसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जो रूट और उनकी नवजात बेटी इंग्लैंड की टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच के लिए चीयर करने के लिए तैयार हैं।

जो रूट ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी तरह के जैव सुरक्षा मानकों का पालन किया है। जो रूट ने मैच से पहले दावा किया था कि बेन स्टोक्स एक बेहद अच्छे कप्तान साबित होंगे। साथ ही स्टोक्स ने रूट से मिले मैसेज को लेकर कहा कि जब मैंने टेस्ट टीम की कप्तानी वाली ब्लेजर के साथ अपना फोटो शूट खत्म किया तो मुझे रूट का एक मैसेज मिला। मैसेज में उन्होंने मुझे लिखा था कि, अपने तरीके से खेलो।

जो रूट दूसरी बार बने पिता, फोटो शेयर कर दिखाई बच्चे की झलक 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Joe Root has welcomed his second nipper into the world share baby photo on social media