DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: विराट कोहली को आउट कर रिचर्डसन ने ऐसे मनाया जश्न

विराट कोहली का विकेट हासिल करने के बाद झाय रिचर्डसन काफी खुश नजर आए।

Virat Kohli (AFP)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेले जा रहे पहले वनडे मैच में भारत की शुरुआत काफी खराब रही। भारत ने महज 4 रनों के कुल स्कोर पर अपने तीन बडे़ विकेट गंवा दिए थे। शिखर धवन (0), विराट कोहली (03), अंबाती रायडू (o) पर पवेलियन लौट गए है। इन विकेटों में कप्तान विराट कोहली का विकेट भारत के लिए सबसे बड़ा झटका रहा। 

पहले ओवर की आखिरी गेंद पर शिखर धवन गोल्डन डक होकर पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद कप्तान विराट कोहली मैदान पर आए, लेकिन चौथे ओवर में झाय रिचर्डसन ने भारत को बड़ा झटका दिया। इस ओवर की तीसरी गेंद पर उन्होंने कप्तान कोहली को 3 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन की राह दिखा दी।

आखिरकार नए साल में महेंद्र सिंह धौनी बन ही गए '10 हजारी'

विराट कोहली सीधा शॉर्ट लेग के फील्डर मार्कस स्टोइनिस के हाथ में कैच दे बैठे। स्टोइनिस को अपनी जगह से जरा भी हिलने की जरूरत नहीं पड़ी।  विराट कोहली का विकेट हासिल करने के बाद रिचर्डसन काफी खुश नजर आए। 

शिखर धवन हुए गोल्डन डक, फैन्स ने करण जौहर से की ये अपील

विराट कोहली को आउट करके रिचर्डसन इतने खुश थे कि खुशी के मारे मैदान पर ही उछलने लगे और साथियों के साथ जश्न मनाया। 

बता दें कि चौथे ओवर की पांचवीं गेंद पर नए बल्लेबाज अंबाती रायडू भी बिना खाता खोले आउट हो गए। रिचर्डसन के लिए यह दोहरी खुशी थी। फील्ड अंपायर के आउट देने के बाद बल्लेबाज ने डीआरएस की मदद ली, लेकिन फैसला बरकरार रहा। अंबाती रायडू पवेलियन लौटे और भारत ने रीव्यू भी गंवा दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jhye Richardson Richardson Gets Big Fish Virat kohli Watch Video