DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  SA vs AUS ODI Series: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ODI सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल हुए जाय रिचर्ड्सन

क्रिकेटSA vs AUS ODI Series: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ODI सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल हुए जाय रिचर्ड्सन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,सिडनीPublished By: Namita
Wed, 26 Feb 2020 11:56 AM
SA vs AUS ODI Series: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ODI सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल हुए जाय रिचर्ड्सन

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज 29 फरवरी से खेली जानी है। इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में तेज गेंदबाज जाय रिचर्ड्सन को शामिल कर लिया गया है। वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए सिलेक्टरों ने वनडे टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

खलील और रोहित ने मिलकर की चहल की पिटाई- Video वायरल

रिचर्ड्सन पिछले साल विश्व कप से पहले चोटिल हो गए थे, इसके बाद से वो इंटरनेशनल मैच नहीं खेल पाए हैं। उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए तो टीम में शामिल किया गया, लेकिन अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए वो टीम में जगह नहीं बना सके हैं। ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने कहा कि सिडनी में 13 मार्च से शुरू हो रही वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

U-19 महिला क्रिकेटर ने वनडे मैच में हैट्रिक समेत झटके 10 विकेट- Video

रिचर्ड्सन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम से जोड़ा गया था, लेकिन पहले दो मैचों में उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम: एरन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, एलेक्स केरी, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, केन रिचर्ड्सन, स्टीव स्मिथ, डार्सी शॉर्ट, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जाम्पा।

संबंधित खबरें