फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENGvWI: वेस्टइंडीज को जीत दिलाने से पहले आउट होने से निराश हैं जर्मेन ब्लैकवुड, जानें क्या कुछ कहा

ENGvWI: वेस्टइंडीज को जीत दिलाने से पहले आउट होने से निराश हैं जर्मेन ब्लैकवुड, जानें क्या कुछ कहा

इंग्लैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज की जीत के सूत्रधार रहे जर्मेन ब्लैकवुड को शतक से चूकने से ज्यादा इस बात की निराशा है कि वह उस समय क्रीज पर नहीं थे जब टीम ने जीत दर्ज की। ब्लैकवुड ने दूसरी पारी में 95 रन...

ENGvWI: वेस्टइंडीज को जीत दिलाने से पहले आउट होने से निराश हैं जर्मेन ब्लैकवुड, जानें क्या कुछ कहा
एजेंसी,साउथम्पटनTue, 14 Jul 2020 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज की जीत के सूत्रधार रहे जर्मेन ब्लैकवुड को शतक से चूकने से ज्यादा इस बात की निराशा है कि वह उस समय क्रीज पर नहीं थे जब टीम ने जीत दर्ज की। ब्लैकवुड ने दूसरी पारी में 95 रन बनाए जिससे वेस्टइंडीज ने रविवार को पहले टेस्ट में इंग्लैंड को चार विकेट से शिकस्त दी। वह उस समय आउट हुए जब टीम 200 रन के लक्ष्य से 11 रन दूर थी। इंग्लैंड के खिलाफ 28 साल के इस खिलाड़ी का रिकॉर्ड शानदार रहा है। इस टीम के खिलाफ ब्लैकवुड का औसत 50 से अधिक हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ एंटीगा में 2015 में नाबाद 112 रन की पारी खेली थी जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका एकमात्र शतक है।

मोहम्मद कैफ ने बताया, दिल्ली कैपिटल्स और टीम इंडिया के ऋषभ पंत के बीच का फर्क

उन्होंने 'जमैका ऑब्जर्बर' से कहा कि मैं जीत के करीब पहुंच कर आउट होने से खुद से काफी निराश था। उन्होंने कहा कि मैं आउट होने के बाद काफी भावुक हो गया था। इसलिए नहीं क्योंकि मैं आउट हो गया था बल्कि इसलिए क्योंकि मैं टीम को जीत दिलाने से पहले पवेलियन लौट गया था। मैं शतक के बारे में नहीं सोच रहा था, मैं टीम की जीत के बारे में सोच रहा था। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 29 टेस्ट में 1469 रन बनाए हैं। उन्होंने उन पर भरोसा जताने के लिए कप्तान जेसन होल्डर और कोच फिल सिमंस का भरोसा जताया।

हेमांग अमीन बीसीसीआई के अंतरिम सीईओ नियुक्त, राहुल जौहरी की लेंगे जगह 

ब्लैकवुड जब बल्लेबाजी के लिए उतरे थे तक टीम का तीन विकेट पर 27 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी। उन्होंने कहा कि जब आप जानते हैं कि कप्तान को आप पर पूरा भरोसा है तो यह आपको अच्छा महसूस कराता है। मैं अंडर -15 के दिनों से जेसन को जानता हूं, इसलिए वह जानता है कि मैं क्या करने में सक्षम हूं। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार से ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें