फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऑलराउंडर जेमिमा रोड्रिग्स ने यार्कशायर डायमंड से किया करार

ऑलराउंडर जेमिमा रोड्रिग्स ने यार्कशायर डायमंड से किया करार

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर जेमिमा रोड्रिग्स ने कीया सुपर लीग के चौथे संस्करण के लिए यार्कशायर डायमंड टीम से अनुबंध किया है। रोड्रिग्स ने पिछले वर्ष फरवरी में दक्षिण अफ्रीका में अपना...

ऑलराउंडर जेमिमा रोड्रिग्स ने यार्कशायर डायमंड से किया करार
एजेंसी,लंदनWed, 12 Jun 2019 10:28 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर जेमिमा रोड्रिग्स ने कीया सुपर लीग के चौथे संस्करण के लिए यार्कशायर डायमंड टीम से अनुबंध किया है। रोड्रिग्स ने पिछले वर्ष फरवरी में दक्षिण अफ्रीका में अपना अंतरराष्ट्रीय पदार्पण किया था। उन्होंने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था और नैपियर में अपने करियर का सर्वाधिक स्कोर 81 रन बनाए थे तथा भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 2-1 से जिताने में अहम भूमिका निभाई थी।

रोड्रिग्स ने हाल ही में जयपुर में महिला ट्वंटी-20 चैलेंज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्होंने तीन मैचों में 61.25 के औसत से 123 रन बनाए थे जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार मिला था। रोड्रिग्स टूनार्मेंट के लिए जुलाई में इंग्लैंड आएंगी।

इससे पहले भारत की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने भी पिछले साल इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था और वेस्टर्न स्टोर्म के लिए अपने पदार्पण सत्र में 421 रन बनाए थे जबकि भारतीय महिला टीम की ट्वंटी-20 फॉमेर्ट की कप्तान हरमनप्रीत सिंह भी पिछले साल लंकाशायर थंडर के लिए खेली थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें