DA Image
3 जून, 2020|11:23|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में जयदेव उनादकट ने मां के लिए किया कुछ ऐसा, जीत लेगा दिल- PIC

Jaydev Unadkat (Twitter)

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट और स्पोर्ट्स इवेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है। सभी खिलाड़ी भी घर पर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान खिलाड़ी वर्कआउट के साथ-साथ घर के काम भी कर रहे हैं। शिखर धवन, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह, अजिंक्य रहाणे, मयंक अग्रवाल के बाद अब जयदेव उनादकट की भी घर का काम करते हुए तस्वीर वायरल हो रही है।

जयदेव उनादकट ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर कटी हुई सब्जियों की है, जिन्हें उनाकट ने काटा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उनादकट ने लिखा है- ''मां आपके लिए, बिना दिखावा किए आप यह काम कितनी बार कर चुकीं होंगी। आपका अपना।'' #QuarantineLife

बता दें कि हाल ही में खत्म हुए रणजी ट्रॉफी सीजन के बाद उनादकट ने सगाई की है। सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट ने टीम को सगाई से दो दिन पहले 13 मार्च को रणजी ट्रॉफी दिलाई थी। रणजी का यह सीजन उनादकट के लिए काफी अच्छा रहा। 

टीम के मुख्य तेज गेंदबाज उनादकट ने इस में 67 विकेट हासिल किए, लेकिन सबसे अहम बात यह है कि उन्होंने रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल और फाइनल में अपनी गेंदबाजी से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 

जिम नहीं तो ऐसे वर्कआउट कर रहा सनराइजर्स हैदराबाद का खिलाड़ी- VIDEO

जयदेव उनादकट ने 2018 में भारत के लिए खेला था जो बांग्लादेश के खिलाफ एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच था। वह 2010 में एकमात्र टेस्ट में खेले थे और 2013 में उन्होंने अपना अंतिम और कुल सातवां वनडे खेला था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jaydev Unadkat heartwarming gestur for mother in Coronavirus lockdown see pic