DA Image
27 मई, 2020|10:52|IST

अगली स्टोरी

पूर्व पाक कप्तान जावेद मियांदाद ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया अपना फेवरेट क्रिकेटर

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद का मानना है कि विराट कोहली बेहतरीन क्लास वाले बल्लेबाज हैं और इसलिए मियांदाद के वो पसंदीदा क्रिकेटर हैं।

javed miandad photo ht

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद का मानना है कि विराट कोहली बेहतरीन क्लास वाले बल्लेबाज हैं और इसलिए मियांदाद के वो पसंदीदा क्रिकेटर हैं। मियांदाद के मुताबिक कोहली ने पूरे विश्व में अच्छा किया है और उनके आंकड़े इस बात की बानगी हैं। मियांदाद ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,  “मुझसे पूछा गया था कि भारतीय टीम में मेरा पसंदीदा क्रिकेटर कौन है इसलिए मैंने विराट कोहली को चुना है।''

मियांदाद ने कहा, ''मुझे इस बारे में ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनका प्रदर्शन इस बारे में काफी कुछ कहता है। लोगों को मानना पड़ेगा, उनके आंकड़े सभी देख सकते हैं।” 

VIDEO:'मैजिक ट्रिक्स' से फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं श्रेयस अय्यर

उन्होंने कहा,  “विराट ने दक्षिण अफ्रीका में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। असमान पिच पर भी उन्होंने शतक जमाया। आप यह नहीं कह सकते कि वह तेज गेंदबाजों से डरते हैं या वो उछालभरी पिचों पर या स्पिनरों को अच्छा नहीं खेलते।” 

पूर्व कप्तान ने कहा, “वह क्लीन हिटर हैं। उनके शॉट्स देखें। उनको बल्लेबाजी करते देख अच्छा लगता है। उनके पास क्लास है।” भारतीय कप्तान विराट कोहली हालांकि न्यूजीलैंड दौरे पर अच्छी फॉर्म में नहीं थे। उन्होंने तीनों प्रारूपों की 11 पारियों में कुल 218 रन बनाए थे। 

बता दें कि इससे पहले जावेद मियांदाद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्होंने नॉन परफॉर्मिंग खिलाड़ियों को लंबे समय तक अवसर दिया। 

कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही पर कुछ इस अंदाज में हर्षा भोगले ने कनिका कपूर पर साधा निशाना

उन्होंने कहा था, वर्तमान टीम का कोई खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, न्य़ूजीलैंड और भारत की टीम में शामिल होने लायक नहीं है। उन्होंने कहा, ''मैं यह पूछना चाहता हूं कि पाकिस्तानी टीम में क्या कोई ऐसा खिलाड़ी है, जो ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड और भारत के किसी खिलाड़ी को रिप्लेस कर सकता हो। हमारा कोई भी बल्लेबाज इनमें खेलने लायक नहीं है। हमारे पास गेंदबाज हैं, लेकिन बल्लेबाज नहीं हैं।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Javed Miandad picks favourite Indian cricketer as Virat Kohli with best quality watch video