DA Image
1 अप्रैल, 2020|3:17|IST

अगली स्टोरी

टीवी चैनल पर भड़के पूर्व पाकिस्तानी कप्तान जावेद मियांदाद, बोले- मेरा अपमान बंद करो

javed miandad photo ht

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने सोशल मीडिया पर टीवी ब्रॉडकास्ट के प्रति निराशा व्यक्त करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। मियांदाद पाकिस्तान सुपर लीग पर जीओ न्यूज कवरेज के खिलाफ बोल रहे थे। इस कवरेज में होस्ट शहजाद इकबाल, कामेडियन मोहम्मद अली (जो जावेद मियांदाद के किरदार में हैं) के साथ हंसी मजाक करते हैं। 

जावेद मियांदाद ने अपने यूट्यूब और टि्वटर अकाउंट्स पर कहा, ''जिन्होंने देश के लिए इतना काम किया, उनके प्रति असम्मानजनक टिप्पणियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। मजाक को मजाक ही रहना चाहिए। मजाक शालीन तरीके से किया जाना चाहिए। मुझे डमी के रूप में चित्रित किया जा रहा है और मेरा नाम लिया जा रहा है। यदि मुझ पर डायरेक्ट हमले बंद नहीं हुए तो मुझे कानून की मदद लेनी होगी। मियांदाद इस सबसे बहुत अपसैट दिखाई पड़ रहे थे।''

AUSvsIND: मैकग्रा की टीम इंडिया को चेतावनी, स्मिथ-वॉर्नर की वापसी बढ़ाएगी मुश्किल

जावेद मियांदाद ने आगे कहा कि वह सच्चे देशभक्त हैं और पाकिस्तान के लिए मैदान पर लड़े हैं। इसलिए वे टीवी चैनल्स से सम्मान की उम्मीद करते हैं। उन्होंने आगे कहा, ''वह इस तरह के प्रसारण के विरोधी नहीं हैं लेकिन चैनल को अधिक संवेदनशील होना चाहिए।

'' 

बता दें कि 1992 में पाकिस्तान के विश्व कप जीतने में जावेद मियांदाद का अहम रोल था। मियांदाद ने 124 टेस्ट मैचों में 52.57 की औसत से 8832 और 233 वनडे में 41.70 की औसत से 7381 रन बनाए। एक समय मियांदाद को पाकिस्तान का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज माना जाता था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Javed Miandad lashes out at TV broadcast Stop insulting me and show some respect watch video