DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC WC2019: जावेद अख्तर ने बताया क्यों धौनी को नहीं लेना चाहिए संन्यास, लोगों ने किया TROLL

मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने ट्विटर के जरिए धौनी से अपील की थी कि वो अभी संन्यास लेने के बारे में ना सोचें और अब इस जावेद अख्तर ने भी धौनी के लिए एक खास ट्वीट किया है।

javed akhtar and ms dhoni

ICC World Cup 2019: आईसीसी विश्व कप 2019 में टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल मैच में मिली हार के साथ खत्म हो गया। इस हार के बाद से ही लगातार इस बात पर चर्चा हो रही है कि महेंद्र सिंह धौनी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यहां तक दावा किया गया कि धौनी भारत लौटने के बाद संन्यास की घोषणा कर देंगे। हालांकि सेमीफाइनल में मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने साफ कहा था कि धौनी ने अपने संन्यास लेने की कोई जानकारी नहीं दी है।

मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने ट्विटर के जरिए धौनी से अपील की थी कि वो अभी संन्यास लेने के बारे में ना सोचें और अब इस जावेद अख्तर ने भी धौनी के लिए एक खास ट्वीट किया है। अख्तर ने ट्विटर पर लिखा, 'एक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के तौर पर या एक विकेटकीपर के तौर पर धौनी अभी बहुत डिपेंडेबल और भरोसेमंद हैं। विराट खुद भी इस बात को ग्रेस के साथ स्वीकार करते हैं कि धौनी की खेल की समझ से टीम को फायदा मिलता है। हर कोई देख सकता है कि उनके अंदर कितना क्रिकेट बचा है। तो उनके संन्यास के बारे में बात ही क्यों करना।'

हेड कोच रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी- बताया क्यों धौनी को नंबर-7 पर भेजा गया था

ENGvNZ: फाइनल में वसीम अकरम ने बताया वो किस टीम को करेंगे सपोर्ट

अख्तर को इस ट्वीट के लिए ट्रोल भी किया गया है। धौनी ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हाफसेंचुरी जड़ी थी, ऐसा लग रहा था कि वो टीम को जीत भी दिला देंगे, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से वो रनआउट होकर पवेलियन लौटे। धौनी के रनआउट होते ही टीम इंडिया का विश्व कप के फाइनल में पहुंचने का सपना भी टूट गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:javed akhtar tweeted why ms dhoni should not retire from international cricket