फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपूर्व चयनकर्ता का दावा- भारत को अच्छी शुरुआत दें ये ओपनर तो फिर ऑस्ट्रेलिया पर होगा दवाब 

पूर्व चयनकर्ता का दावा- भारत को अच्छी शुरुआत दें ये ओपनर तो फिर ऑस्ट्रेलिया पर होगा दवाब 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व चयनकर्ता जतिन परांजपे ने दावा किया है कि अगर भारत को रोहित शर्मा और शुभमन गिल अच्छी शुरुआत दें तो फिर ऑस्ट्रेलिया पर दवाब होगा। नाथन लियोन भी दवाब महसूस करेंगे। 

पूर्व चयनकर्ता का दावा- भारत को अच्छी शुरुआत दें ये ओपनर तो फिर ऑस्ट्रेलिया पर होगा दवाब 
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 22 Jan 2023 03:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज अगले महीने से खेली जानी है। इसी टेस्ट सीरीज के बाद ये तय होगा कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में कौन सी दो टीमें खेलेंगी। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारत की टीम का ऐलान हो गया है। चयनकर्ताओं ने 3 ओपनर चुने हैं। ऐसे में पूर्व चयनकर्ता ने बताया है कि रोहित शर्मा के साथ किस खिलाड़ी को ओपन करना चाहिए।  
 
भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं की समिति के पूर्व सदस्य जतिन परांजपे ने ट्वीट करते हुए कहा, "आगे की सोचें। शुभमन गिल की फॉर्म ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए काफी अहम होगी। वह स्वभाव से अटैकिंग रहे हैं। रोहित भी एक समान दिमाग वाले खिलाड़ी हैं, अगर दोनों भारत को तेज और अच्छी शुरुआत देते हैं, तो लियोन काफी दबाव में होंगे।" ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन में लियोन का नाम पक्का है। 

ये भी पढ़ेंः जो काम कप्तान विराट कोहली और एमएस धोनी नहीं कर सके, वही काम रोहित शर्मा ने कर दिखाया

मौजूदा समय में भारतीय टीम में ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा के अलावा शुभमन गिल और केएल राहुल का नाम है। ऐसे में सवाल यही है कि क्या केएल राहुल ओपन करेंगे या फिर रोहित और गिल ही पारी की शुरुआत करेंगे। हालांकि, केएल राहुल को मध्य क्रम में मौका मिल सकता है, लेकिन वहां उनको दस्ताने संभालने पड़ेंगे, क्योंकि ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट के कारण सीरीज नहीं खेल पाएंगे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें