फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजसप्रीत बुमराह ने मैदान पर की जोरदार वापसी, वीडियो का कैप्शन कर देगा आपको मोटिवेट

जसप्रीत बुमराह ने मैदान पर की जोरदार वापसी, वीडियो का कैप्शन कर देगा आपको मोटिवेट

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने मैदान पर जोरदार वापसी कर ली है। वे ट्रेनिंग के साथ-साथ गेंदबाजी  भी करते नजर आए। इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो आपको मोटिवेट कर देगा। 

जसप्रीत बुमराह ने मैदान पर की जोरदार वापसी, वीडियो का कैप्शन कर देगा आपको मोटिवेट
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 14 Sep 2022 01:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी ये है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने मैदान पर वापसी कर ली है। बुमराह ट्रेनिंग के साथ-साथ गेंदबाजी भी करते नजर आए और इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में जो बात उन्होंने लिखी है वो आपको मोटिवेट कर देगा। 

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "काम करें और आपको वह मिलेगा जो आपको चाहिए, कड़ी मेहनत करें और आपको वह मिलेगा जो आप चाहते हैं।" ये कैप्शन आपको मोटिवेट कर रहा होगा कि आपको सिर्फ काम करने की जरूरत नहीं, बल्कि कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।  

दरअसल, जसप्रीत बुमराह को एशिया कप 2022 से पहले चोट लगी थी। इसके बाद वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे, लेकिन अब वे पूरी तरह से फिट हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 सितंबर से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में नजर आने वाले हैं। इसके बाद वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी टी20 सीरीज खेलेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें